Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही सूबे में कानून व्यवस्था के तमाम दावे करते हो, लेकिन प्रदेश में घूम रहे अपराधी इन सभी दावों की पोल खोल रहे हैं और कानून व्यवस्था की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर के करजा थाने से है जहां के रहने वाले अंडा और हार्डवेयर व्यापारी जयप्रकाश नारायण की बदमाशों ने अपहरण के बाद हत्या कर दी। इस हत्या के लिए बदमाशों ने डेढ़ करोड़ की फिरौती ली है। बदमाशों ने नारायण को सीने व सिर पर गोली मारकर मौत के घाट उतारा है। जानकारी मिली है कि रविवार को किसी शिवानी नाम की लड़की ने कॉल कर जमीन दिखाने के बहाने जय प्रकाश को बुलाया था।

अपराधियों ने फिरौती के लिए डेढ़ करोड़ का चेक जयप्रकाश से उसके पिता व व्यवसायी के मैनेजर के नाम से जारी कराया। अकाउंट में रुपए नहीं रहने के कारण बैंक ने चेक लौटा दिया। सोमवार की रात 8 बजे व्यवसायी का मोबाइल बंद होने पर परिजनों को अनहोनी का शक हुआ। तब छोटे भाई ओमप्रकाश अपहरण की शिकायत दर्ज कराने करजा थाने पहुंचा।

वहीं मंगलवार की सुबह थाने में शिकायत दर्ज की, जिसके बाद बदमाशों ने उसकी हत्या कर शव पोखरैरा में एनएच किनारे फेंक दिया। शव बरामदगी के बाद लोगों ने करजा में सड़क पर उतर कर हंगामा किया। अब तक व्यवसायी की लाल बुलेट बरामद नहीं हो सकी है।

अपराधियों के साथ जमीन डीलिंग करने का मामला है। उन्हें साजिश रचकर घर से कॉल कर बुलाया गया था। चकमा देने के लिए कॉल कर परिजनों से बात भी कराई गई। चेक बुक भी मैनेजर से मंगाई गई। चेक साइन करके भी लौटाया गया। पूरे मामले की छानबीन के लिए टीम गठित कर दी गई है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.