Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ पकड़ने वाले नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब सरकार ने स्थानीय निकाय मंत्री बनाया है लेकिन सिद्धू को यह मंत्रालय रास नहीं आ रहा है। दरअसल, सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से स्थानीय निकाय के साथ-साथ हाउसिंग एवं शहरी विकास विभाग की मांग की। उन्होंने कहा है कि वह चाहते हैं कि मुख्यमंत्री उन्हें हाउसिंग एवं शहरी विकास विभाग भी दें।

सिद्धू ने स्थानीय निकाय विभाग के अधिकारियों से बैठक के बाद कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि दोनों विभागों को एक ही कर दिया जाए। उन्होंने कहा, कि केंद्र में ये एक ही है लेकिन राज्यों में बांट दिया गया है। इनको अलग-अलग रखकर नहीं देखा जा सकता।Navjot Singh Sidhu

उन्होंने बताया कि उनके सुझाव पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विचार करने को कहा है। वहीं सिद्धू कपिल शर्मा का शो छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं। इतना ही नहीं सिद्धू का द कपिल शर्मा शो में काम जारी रखना विवादास्पद होता जा रहा है। वहीं सिद्धू के पक्ष में उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू आ गई हैं।

नवजोत कौर ने कहा, कि उनके पास टीवी शो ही एकमात्र आय का साधन है, इसे सिद्धू नहीं छोड़ सकते। नवजोत कौर का कहना है, “सिद्धू का टीवी में काम जारी रख कर पैसे कमाने के मुद्दे को जबरदस्ती विवाद बनाया जा रहा है।” उन्होंने आगे कहा है कि “जब मैं विधायक थी तब बिजली का बिल और मेहमानों की चाय का खर्च काफी ज्यादा आता था। हमारे पास टीवी शो ही एकमात्र बिजनेस है और पैसे कमाने का साधन है, इसे हम नहीं छोड़ सकते।”

मंत्री बनने पर सिद्धू ने कहा कि वह टीवी शो से जुड़े रहेंगे। सिद्धू ने कहा, “राजनीति एक तरफ है और रोजगार एक तरफ। इस शो के लिए उन्हें एक रात देना होता है, क्योंकि यह शो रात को सूट होता है। इसके लिए वह रात की फ्लाइट से मुंबई जाएंगे और अगले दिन फिर से चंडीगढ़ पहुंचकर लोगों की सेवा में लग जाएंगे”।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.