Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर अमेठी की जनता को देशभक्ति से भरी फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक दिखाई। फिल्म दिखाने के अलावा केंद्रीय मंत्री ने वहां की जनता के साथ वीडियो संवाद भी किया। उन्होंने इस मौके पर कहा कि राष्ट्रीय पर्व के मौके पर पूरे परिवार के साथ बैठकर इस फिल्म को देखने से अच्छा भला क्या हो सकता था, यही कारण है कि वह ये फिल्म लेकर उनके सामने आई है।

2016 में भारतीय सैनिकों के द्वारा अंजाम दिए गए सर्जिकल स्ट्राइल के थीम पर बनी फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने सफलता के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और लगातार सुर्खियां बटोरी रही है। देशभक्ति से भरी ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। पीएम नरेंद्र मोदी भी इस फिल्म की खूब तारीफ कर चुके हैं।

स्मृति ईरानी के द्वारा अमेठी वासियों को ये फिल्म दिखाने की जानकारी अमेठी बीजेपी ने ट्वीट करके दिया। ट्वीट में कहा गया- “देश के वीर बहादुर जवानों के पराक्रम व शौर्य को दर्शाने वाली फिल्म आज गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर अमेठी लोकसभा क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री स्मृति जी की प्रेरणा से मोबाइल डिजिटल मूवी थिएटर के माध्यम से दिखाई जा रही है, गौरवशाली क्षण।”

केन्द्रीय मंत्री ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा, ” बड़ी गर्व के साथ आज पूरे अमेठी में उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक दिखाई जा रही है, इसके लिए गणतंत्र दिवस से बेहतर मौका क्या हो सकता था। जय हिन्द की सेना।”

बता दें कि अमेठी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का संसदीय क्षेत्र है। जबकि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी अमेठी से चुनाव लड़ने जा रही हैं जिस कारण से वे भी यहां लगातार सक्रिय हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.