Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

दिल्ली के सटे नोएडा से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर इंसानियत की धज्जियों उड़ाता और बर्बरता का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियों में कुछ बदमाश दो लड़कों और एक लड़की को पीटते और धमकाते नजर आ रहे है। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये वीडियो खुद बदमाशों ने बनाकर वायरल किया है। बताया जा रहा है कि ये घटना 1 जनवरी की है। नए साल के मौके पर तीन दोस्त बिसरख के खेतों से होते हुए कहीं जा रहे थे। खुली जगह में बैठे लड़की और लड़कों को देखकर दबंगों ने पहले उन्हें रोका और फिर समाज के ठेकेदारों ने इन तीनों के साथ बद्तमीजी शुरु कर दी

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में कुछ दबंगों ने दो लड़कों और एक लड़की को घेर रखा है और उन्हें धमकाते हुए उनका वीडियो बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि इन तीनों का कसूर सिर्फ इतना था कि ये तीनों एक सुनसान जगह पर बैठे थे और इन ‘समाज के ठेकेदारों’ को इनकी यही हरकत नागवार गुज़री। वीडियो में साफ देखा जा सकता है। कि ये गुंडे लड़की की तस्वीर वायरल करने की धमकी भी दे रहे हैं। गुंडों से घिरे लड़कों और लड़की ने पहले तो किसी भी तरह की सफाई नहीं दी लेकिन जब बदमाशों ने तीनों से मौज मस्ती करने की बात की तो लड़की और लड़के ने खुले तौर पर इसका विरोध किया। लड़की ने भी कहा कि हम लोग भाई-बहन है। लड़के और लड़की का बोलना भर बदमाशों के लिए मौका बन गया और दबंगों ने लड़के को डंडे से मारना शुरु कर दिया और इतनी बुरू तरह पीटा कि साथ में मौजूद लड़की और लड़का भी रोने गिड़गिडाने लगे लेकिन बदमाश उस पर डंडे बरसाए जा रहा है।

मारपीट का ये वीडियो वायरल हुआ तो नोएडा पुलिस ने आनन-फानन में एक्शन लिया और मारपीट करने वाले लड़कों और एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। वीडियो में मारपीट करने वाला बदमाश खुद को नाबालिक बताते हुए पूरे मामले पर माफी मांगने लगा। अब पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर पूरे मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.