Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को हेराल्ड हाउस को खाली करने के दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश का जवाब देना चाहिये। भाजपा नेता ने यहां संवाददाताओं से कहा, “ राहुल गांधी उच्चतम न्यायालय के फैसले के बावजूद आजकल हमसे राफेल सौदे के बारे में पूछते रहते हैं तो अब हम उनसे और गांधी से कहते हैं कि कृपया आप उच्च न्यायालय के इस आदेश का जवाब दें।”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस आलाकमान और सोनिया गांधी को देश को यह बताना होगा कि किस तरह सरकार की 50,000  करोड़ रुपये की संपत्ति गांधी परिवार द्वारा संचालित ट्रस्ट को दी गयी। उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय के इस आदेश से पता चलता है कि किस तरह इतनी कीमती सार्वजनिक संपत्ति का दुरूपयोग सोनिया गांधी और राहुल गांधी और उनके परिजनों की ओर से संचालित ट्रस्ट द्वारा किया जा रहा था। उच्च न्यायालय ने इस गड़बड़ी का संज्ञान लिया है और इस पर अपनी टिप्पणी दी है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को हेराल्ड हाउस खाली करने का आदेश दिया था। यह संपत्ति कांग्रेस के समाचार पत्र नेशनल हेराल्ड की है। इससे पहले केंद्र सरकार ने लीज के शर्तों का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए नेशनल हेराल्ड के नये मालिक एसोसिएटेड जर्नल लिमिटेड को हेराल्ड हाउस खाली करने का आदेश दिया था।

-साभार, ईएनसी टाईम्स

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.