Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद से ही देश में गर्मा-गर्मी का माहौल साफ देखा जा सकता हैं। बीजेपी और कांग्रेस के बीच छिड़ी ये जंग हर बदलते दिन के साथ और गहरी होती जा रही हैं। हर पार्टी के समर्थक अपनी पार्टी का समर्थन करते हुए विरोधी पार्टी पर निशाना साधने में लगे हुए हैं। बता दे कि बिहार के बीजेपी अध्यक्ष और उजियारपुर से लोकसभा सांसद नित्यानंद राय ने हाल ही में एक ऐसा विवादित बयान दिया है जिसके बाद से ही युद्ध का माहौल बन गया है। एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे नित्यानंद राय ने कहा कि-देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमाम कठिन परेशानियों का सामना करते हुए भी हमारे देश का सफल नेतृत्व कर रहे हैं। ऐसे में हम सबको उनका साथ देना चाहिए और मैं हर हाल में उनके साथ हूं। लेकिन अगर कोई भी उन पर उंगली उठाएगा या उनके काम में दखलंदाजी करने की कोशिश करेगा तो हम उसका हाथ काट देंगे।

बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय वैश्य और कनु समुदाय के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। जिस दौरान उन्होंने मोदी के पीएम बनने तक के सफर को सभी के सामने उजागर करते हुए बतायामोदी की मां खाना परोसने का काम करती थी। मोदी ने अपना बचपन बहुत ही गरीबी और तंग हालातों में बिताया हैं, और आज उस परिस्थिति से उठकर वो देश के पीएम बने हैं। एक गरीब मां का बेटा पीएम बना है, जिसने सभी भारतवासियों का दुनिया भर में नाम रोशन कर दिया हैं। मोदी सम्मान के पात्र हैं, हम सभी को उनकी इज्जत करनी चाहिए”।     

वह बहुत मेहनत से देश की सेवा में जुटे हुए हैं, वे ये सब देश की जनता की भलाई के लिए ही कर रहे हैं लेकिन देश के ही कुछ लोगों को ये सब अच्छा नहीं लग रहा हैं लेकिन उनसे गुजारिश हैं कि मोदी को उनके हिसाब से काम करने दे, अन्यथा उनकी ओर उठने वाली हर उंगली और हाथ को हम सब मिलकर तोड़ देंगे और इससे भी काम न बना तो हाथ काट ही देंगे 

अपने इस विवादित ब्यान के बाद विवादों से बचने के लिए राय ने मीडिया से रूबरू होते हुए अपने इस ब्यान को मजाक की रूप-रेखा दे दी और कहा-मैंने हाथ काटने वाली बात सिर्फ एक कहावत के रूप में कही हैं इसलिए इस बात को कोई भी विपक्षी पार्टी अपने लिए न समझे। लेकिन फिर भी मैं हर हाल में मोदी का साथ निभाऊंगा, उनकी मेहनत का ही नतीजा हैं कि आज देश सफलता के नए आयाम स्थापित कर रहा है।

राय के इस संबोधन के दौरान वहां देश के बड़े बड़े बीजेपी नेता मौजूद थे। उन सभी की मौजूदगी में नित्यानंद राय ने सभी विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए हर परिस्थिति में भाजपा का साथ निभाने की बात कही। 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.