Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गोरखपुर और फूलपुर में भाजपा को मिली करारी हार से जहां एक ओर विपक्षी दल खुशी के दिए जला रहे हैं तो वही दूसरी ओर भाजपा के ही कुछ नेता हार का ठीकरा पार्टी नेतृत्व पर फोड़ने में लगे हैं। लेकिन ऐसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सकारात्मक बयान सामने आया है। गुरूवार को मीडिया हाऊस के कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “कि इंसान हारकर ही सबक लेता है, उपचुनाव में मिली हार से हमें खाई में गिरने से पहले ही संभलने का मौका मिल गया है और 2019 के चुनाव हम ही जीतेंगे।

दरअसल, गुरूवार को लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी हार को स्वीकार करते हुए कहा, उपचुनाव में मिली हार से हमें गलतियों को सुधारने का मौका मिला है और 2019 में हम प्रदेश की 80 में से 80 सीटों पर जीत दर्ज करेगे। इस दौरान उन्होंने सपा और बसपा के गठबंधन को अवसरवादिता की भी संज्ञा दी।

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा, हमारी पार्टी का अति आत्मविश्वास हमारी हार का कारण बना। हद से ज्यादा आत्मविश्वास हमारे लिए घातक साबित जरूर हुआ है लेकिन उपचुनाव के नतीजों से हमने और पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी सबक सीखा है। मैं जब भी गोरखपुर गया तो वहां हमें बताया जा रहा था कि हम चुनाव जीत रहे हैं। मैं खुद पांच बार और मेरे गुरुजी चार बार यहां से सांसद रहे हैं। सभी इसे योगी की सुरक्षित सीट मान रहे थे और हमारे यही अति आत्मविश्वास ने हमें हार दिलाई।

सीएम ने कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए कहा, कि चुनाव हो या परीक्षा एक बार तैयारी जरूर चेक कर लेनी चाहिए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.