Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अपनी मखमली अंदाज और आवाज से छ: दशकों तक संगीत प्रेमियों के दिलों पर राज करने वाली आशा भोंसले, जिन्हें संगीत की दुनिया में लोग बेहद प्यार से आशा ताई के नाम से पुकारते हैं। जल्द ही उन्हें एक नयाब तोहफे से नवाजा जाएगा। आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में आशा ताई की मोम की प्रतिमा लगाई जाएगी। जिसे संगीत से जुड़े क्षेत्र में लगाया जाएगा।

इस बात की जानकारी मिलने के बाद 83 वर्षीय आशा ताई ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,तुसाद संग्रहालय में मेरी मोम की प्रतिमा लगाना एक आनंददायक पलों में से एक होगा। मैं बेहद खुश हूं कि मेरी प्रतिमा को वहां लगाया जा रहा है। इस पल को देखने के लिए मैं काफी उत्साहीत और सम्मानित महसूस कर रही हूं।

उधर, दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में लगने वाले प्रदर्शनी का प्रबंधन मलर्नि एंटरटेनमेंट्स करेगा। मलर्नि एंटरटेनमेंट्स के जनरल मैनेजर मि. अंशुल जैन ने कहा,आशा जी भारतीय सिंगरों में से एक महान सिंगर हैं और उनकी मोम की प्रतिमा तो यहां लगना वाजिब था, आज वह अनेकों युवा सिंगरों की प्रेरणा का स्त्रोत मानी जाती हैं। संगीत की दुनिया में उनका योगदान अतुलनिय है। हमें उम्मीद है कि फिल्मी हस्तियों सहित कई लोगों के सेल्फी मोमेंट उनकी प्रतिमा के साथ देखने को मिलेंगे।

आपको जानकर खुशी होगी की इस प्रदर्शनी में फिल्मी हस्तियों सहित खेल, इतिहास, संगीत और राजनीति जगत के कुल 50 बड़ी हस्तियों की मोम की प्रतिमाएं लगाई जाएंगी। जिनमें अमिताभ बच्चन, कपिल देव, नरेन्द्र मोदी की भी प्रतिमाएं शामिल हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.