Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज ओडिशा पहुंचे। कोरापुट में उन्होंने महिलाओं को संबोधित किया और उनके सवालों के जवाब दिए। राहुल इस दौरान कॉलेज की छात्राओं, घरेलू महिलाओं और नेताओं से मिले। राहुल गांधी ओडिशा के उस लोकसभा क्षेत्र में थे जहां से आजादी के बाद कांग्रेस अबतक 13 बार लोकसभा का चुनाव जीत चुकी है।

कोरापुट के जयपोर में छात्राओं से बात करते हुए राहुल गांधी ने एक बार फिर से राफेल विमान के सौदे में करप्शन का मुद्दा उठाया। महिलाओं से बातचीत के दौरान एक छात्रा ने कहा कि वह बैडमिंटन खेलना चाहती है, लेकिन बैडमिंटन कोर्ट की हालत खराब है। इस छात्रा को जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने आपके बैंडमिंटन कोर्ट का पैसा छीनकर अनिल अंबानी को दे दिया।

LIVE: Congress President @RahulGandhi‘s interaction with women in Odisha. #ThisBillWillPass #INCforWomen https://t.co/ZGr5nysM08

— Congress (@INCIndia) March 8, 2019

राहुल ने छात्रा को समझाते हुए कहा, “कोरापुट में राफेल हवाई जहाज का इंजन बनना था, मगर प्रधानमंत्री ने HAL से कॉन्ट्रैक्ट छीना और अपने मित्र अनिल अंबानी को दे दिया। राहुल ने कहा कि इस डील की वजह से अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ का फायदा हुआ। जितना पैसा हिंदुस्तान में एक साल में मनरेगा में लगता है, उतना पैसा अनिल अंबानी को दे दिया, उन्होंने जिंदगी में कभी विमान नहीं बनाया।

राहुल कहा- अनिल मोदी, मेहुल चोकसी, नीरव मोदी को जेल क्यों नहीं भेजा जा रहा है? क्योंकि इन लोगों ने सरकार को दबा रखा है। इस सरकार को बदलना आपकी जिम्मेदारी है, हम सबकी जिम्मेदारी है। इसलिए आप जैसी महिलाओं को राजनीति में आना चाहिए। मैं चाहता हूं कि आप लोकसभा और विधानसभा में दिखाई दें।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.