Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कभी-कभी हम अपने खुशियों से कुछ ही दूरी पर रहते हैं लेकिन उसे पूर्णतः पाने में काफी वक्त लग जाता है। कुछ ऐसा ही बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता के साथ हुआ जो उपमुख्यमंत्री बनने वाले थे लेकिन इस खबर को सुनने में उन्हें जरा सा वक्त लग गया। खास बात ये है कि इस खबर को सुनाने के लिए खुद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उन्हें फोन कर रहे थे और उन्होंने उनके 15 कॉल्स आने के बाद भी फोन नहीं उठाया और बाद में कॉल बैक किया। ये घटना सुनने में जितना अजीब और हैरान कर देने वाला है, उतना ही यह सत्य भी है।

दरअसल, कठुआ रेप के केस के बाद आलोचनाओं की शिकार रही भाजपा के उप मुख्यमंत्री समेत कई मंत्रियों ने अपने-अपने इस्तीफे सौंप दिए थे। बीजेपी हाईकमान ने निर्मल सिंह को हटाकर विधानसभा अध्यक्ष कविंद्र गुप्ता को राज्य का नया डिप्टी सीएम बनाया है। लेकिन उनके डिप्टी सीएम बनने की कहानी बहुत ही दिलचस्प है। कवीन्द्र गुप्ता को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने फोन लगाया था। अमित शाह ने 15 मिस्ड कॉल किया फिर भी कवीन्द्र गुप्ता फोन उठा नहीं पाये। दरअसल अमित शाह कवीन्द्र गुप्ता को इस बात की जानकारी दे रहे थे कि उन्हें जम्मू-कश्मीर का डिप्टी सीएम बनाया जा रहा है।

शुक्रवार को जम्मू के केएल सहगल हॉल में अपना यह अनुभव सुनाते हुए कविंद्र गुप्ता ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के पंद्रह मिस्ड कॉल देखने के बाद वह घबरा गए। ऐसे में उन्होंने जब कॉल लगाई तो किसी ने पूछा कि आप फोन क्यों नहीं उठा रहे हो, लो राष्ट्रीय अध्यक्ष से बात करो। कविंद्र ने बताया कि अमित शाह ने उन्हें सूचना दी कि आपको उपमुख्यमंत्री की अहम जिम्मेदारी दी जा रही है, यह कहकर उन्होंने फोन काट दिया। फोन न उठा पाने का कारण बताते हुए कविन्द्र गुप्ता ने कहा कि उस वक्त उनका मोबाइल फोन चार्जिंग पर था ऐसे में वे अमित शाह का फोन उठा नहीं पाए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.