Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अगर किसी कर्माचारी को ऐसी कंपनी में नौकरी मिल जाए तो वो भी किसी अचीवमेंट से कम नहीं। देखा जाए तो भारत देश में सरकारी नौकरी मिलने को भगवान मिल जाना कहते हैं लेकिन इस प्राइवेट कंपनी के मालिक ऐसे हैं जो अपने कर्मचारियों के साथ ऐसे ट्रीट करते हैं जैसे उनके परिवार का कोई सदस्य हो। जी हां, हम बात कर रहे हैं सूरत के डायमंड किंग सावजी भाई ढोलकिया की जिन्होंने अपने कर्मचारियों को इस दिवाली कार गिफ्त करने का सोचा है। हर साल की तरह इस साल भी दिवाली से पहले डायमंड किंग सावजी भाई ढोलकिया सुर्खियों में छा गए हैं।  हीरा कारोबारी सावजी भाई इस दिवाली पर अपने 600 कर्मचारियों को बोनस के तौर पर कार गिफ्ट करेंगे. बता दें कि सावजी भाई ढोलकिया की सूरत समेत दूसरे देशों में हरे कृष्णा डायमंड एक्सपोर्ट नाम की कंपनी है।

इससे पहले भी सावजी भाई ने अपने कर्मचारियों को मर्सिडीज गिफ्ट की थी। सितम्बर माह में सावजी भाई ने अपनी कंपनी में काम करने वाले तीन कर्मचारियों को मर्सिडीज कार गिफ्ट की थी। हीरा कारोबारी सावजी भाई ढोलकिया ने कर्मचारियों को GLS 350d मर्सिडीज कार दी थी, जिसकी ऑन रोड कीमत एक करोड़ तीन लाख रुपये के आसपास है। अब इस बार उन्होंने अपने 600 कर्मचारियों को बोनस में मारुती देने की सोची है।

खबरों के मुताबिक, गुरुवार को डायमंड किंग सावजी इन कर्मचारियों को सम्मानित करेंगे। वहीं पहली बार इस ग्रुप के चार कर्मचारियों को यह तोहफा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों गुरुवार को नई दिल्ली में मिलेगा। इस पुरस्कार में 900 कर्मचारियों को एफडी दिया जाएगा। ढोलकिया ने बताया कि इस वर्ष उनकी कंपनी दिवाली बोनस के बतौर कुल 50 करोड़ रुपये कर्मचारियों पर खर्च कर रही है। यह उस लॉयल्टी प्रोग्राम का हिस्सा है जिसे 2011 में इस कंपनी की तरफ से शुरू किया गया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.