Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ संसदीय क्षेत्र वाराणसी से नामांकन भरने वाले बीएसएफ के बर्खास्त तेज बहादुर यादव के वायरल वीडियों पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा मुख्‍यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पार्टी नेता संबित पात्रा ने कहा कि कल से चल रहे एक वीडियो में तेज बहादुर कह रहा है कि “24 घंटे में मोदी को मरवा दूंगा, 50 करोड़ रुपये दिलवा दो। हमारे लिए ये दुर्भाग्य का विषय है कि कल से हम ये वीडियो देख रहे हैं, लेकिन मीडिया ने और विपक्ष ने इस पर कोई बात नहीं की।

केजरीवाल जी के प्रायोजित थप्पड़ों की गूंज महीनों तक सुनाई देती है, मगर देश के प्रधानमंत्री को मरवाने की साजिश पर कोई बात नहीं होती। विपक्ष की इस पर चुप्पी क्यों है? क्या विपक्ष तेज बहादुर की इन बातों से सहमत है?

सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव बीते दिन तेज बहादुर की प्रशंसा कर रहे थे, मैं सपा-बसपा के महागठबंधन से पूछना चाहता हूं कि क्या वो ये वीडियो देखने के बाद देश से माफी मांगेंगे?

ऐसा कोई वीडियो किसी नामदार के नाम पर होता तो क्या विपक्ष चुप रहता? राजीव गांधी के विषय में प्रधानमंत्री जी ने सत्य कहा और आज तक उसकी गूंज चल रही है और विपक्ष का एक-एक नेता देश के प्रधानमंत्री जो को गालियां दे रहा है।

क्या है पूरा मामला
तेज बहादुर यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेज बहादुर यादव पैसों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या तक करने की बात कहते दिख रहे हैं। इस वीडियो को शहजाद पूनावाला ने ट्विट किया है। वीडियो में तेज बहादुर कहते दिख रहे हैं कि 50 करोड़ दिलवा दो तो 24 घंटे में मोदी को मरवा दूंगा। इस पर एक शख्स कहता है कि हिन्दुस्तान में तो कोई देगा नहीं, पाकिस्तान दे देगा। इस पर तेजबहादुर ने कहा कि वे देश से गद्दारी नहीं करेंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.