Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सात जन्मों की कसम खाने वाले सात महीने भी उस कसम को निभा नहीं पाते। पैसा, मान, सम्मान सब कुछ रहते हुए भी ऐसे लोग सामंज्सय की कमी के कारण अपना रिश्ता तोड़ देते हैं। इस क्रम में अगला नाम राजनीति के बाजीगर कहे जाने वाले लालू प्रसाद यादव के धार्मिक बेटे तेज प्रताप यादव का है जिन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देने का सोच लिया है। उन्‍होंने इसके लिए कोर्ट में तलाक की इकतरफा अर्जी दाखिल की है। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 29 नवंबर की तिथि तय की है। दोनों की शादी इसी साल मई में हुई थी।  तेज प्रताप यादव ने पटना के सिविल कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन किया है। तेज प्रताप यादव और उनकी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय के बीच पिछले कुछ समय से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था।

खास बात ये है कि  तेजप्रताप यादव ने अपनी अर्जी में पत्नी ऐश्वर्या पर प्रताड़ना का एक तरफा आरोप लगाया है। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक वैसे तेजप्रताप स्वाभाव से काफी धार्मिक हैं। कृष्ण भगवान की पूजा के साथ वे कन्हैया बनकर अक्सर सामने आते रहे हैं। मंदिर में घंटों समय बिताना, एकांत में बांसुरी बजाना, शिव का रूप धरना आदि उन्हें काफी पसंद है। वहीं पत्नी एश्वर्या काफी पढ़ी-लिखी हैं, धार्मिक अनुष्ठानों में उनका मन उतना नहीं लगता है।

Also Read

परिवारजनों का कहना है कि वो दोनों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। बता दें कि तेज प्रताप यादव ने तलाक की अर्जी देने से पहले ही अपने ट्विटर, इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शादी की सभी तस्‍वीरें डिलीट कर दी थीं। गौरतलब है कि तेज प्रताप और उनकी पत्‍नी ऐश्‍वर्या की एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी। तेज प्रताप ने शादी के बाद अपनी पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.