Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की गुरुवार को संविधान बचाओ न्याय यात्रामुजफ्फरपुर पहुंची। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने केन्द्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला।

तेजस्वी ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे देश में बीजेपी ने इमरजेंसी जैसे हालात पैदा कर दिये हैं। सामंती व्यवस्था के खिलाफ जो बोलता है उसे जेल में डाल दिया जाता है। राजद ने इसी सामंती व्यवस्था को उखाड़ने के लिए न्याय यात्रा शुरू की है।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार हमारी संविधान बचाओ न्याय यात्रा को मिल रहे अपार जनसमर्थन से घबराकर बौखलाहट में है। विश्वस्त सूत्रों से ज्ञात हुआ है नीतीश सरकार द्वारा मेरे ख़िलाफ गंभीर साज़िश की जा रही है।

वहीं तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके खाने में जहर मिलाने की कोशिश की जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने नीतीश पर फोन टैपिंग और जासूसी के भी गंभीर आरोप लगाए है।

तेजस्वी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्विटर पर लिखा, ‘फोन टैपिंग के बाद अब सर्किट हाउस में मेरे ठहरने से लेकर, खाने-पीने की चीज़ों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाने की कोशिश के साथ-साथ सभास्थल तक पीछा कर जासूसी करवाई जा रही है। छवि बिगाड़ने और जानमाल का नुकसान पहुंचाने का कुचक्र रचा जा रहा है।

इसके बाद उन्होंने लिखा, ‘देश जानता है नीतीश कुमार अलोकतांत्रिक प्रवृति के नकारात्मक और अवसरवादी व्यक्ति है जो विरोधियों को निपटाने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकते है। मुझे यह समझ में नहीं आ रहा है एक 28 वर्ष के नौजवान ने उनका क्या बिगाड़ा है? उल्टा उन्होंने हमारे सहयोग से बहुमत प्राप्त कर जनादेश की डकैती की है।’

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.