Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने रमन सरकार पर पिछले 15 वर्षों में छत्तीसगढ़ की हालत बदतर करने का आरोप लगाते हुए कहा कि नक्सल समस्या खत्म करना इनके बूते में नही है। शेरगिल ने आज यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि रमन सरकार का चुनावी प्रचार 15 साल पहले पर ही टिका हुआ है। मगर जनता को तो सब पता है कि इतनी अमीर धरती की जनता सबसे गरीब कैसे हो गई और निरन्तर गरीब होती जा रही है। गरीबी का ग्राफ घटने की बजाय लगातार 15 वर्षो मे बढा है।

उन्होने कहा कि 15 सालों में हुए सभी कार्य जनता को याद है।चाहे वह आंख फोडवा कांड हो, नसबंदी कांड हो,महिला सुरक्षा की बात हो,बढते अत्याचार की बात हो,चाहे बेरोजगारी की बात हो,बेरोजगार के साथ वादाखिलाफी रोजगार भत्ता देने की बात  हो,चाहे किसानों के कर्ज माफी से लेकर समर्थन मूल्य की बात हो,जनता सब जानती है,जिसका जवाब वह 20 नवम्बर को बटन दबाकर वह देने को तैयार है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि पिछले पाच बर्षो में राज्य में 1344 किसानों ने आत्महत्या की यह तथ्य किसी से छुपा नही है।छत्तीसगढ़ की धरती जो धान के कटोरे के नाम से जानी जाती थी बह अब शराब के नाम से जानी जाती है और और युवाओ के लिए रोजगार के नाम से सिर्फ और सिर्फ पकोड़ा बेचना ही बचा है।उन्होने कहा कि देश के 100 पिछड़े जिलों में मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह का भी जिला शामिल हो गया है,इसी से 15 वर्षों के विकास का अंदाजा लगाया जा सकता है।

                                                                     – साभार, ईएनसी टाईम्स

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.