Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश में भले ही सरकार बदल गई हो लेकिन सूबे की कानून व्यवस्था जस की तस है। सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी में कानून व्यवस्था के दावे करते नहीं थकते लेकिन जमीनी स्तर पर प्रदेश में कानून व्यवस्था कितनी कितनी लचर है इसकी एक बानगी देखने को मिली।

लचर कानून व्यवस्था का ताजा मामला शामली का है जहां पुलिस के सामने ही डायल 100 की वैन से खींचकर युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। डायल 100 गाड़ी से बाहर खींचकर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मृतक के परिजनों ने डायल 100 पर मौजूद पुलिसकर्मियों और पड़ोस के ही दूसरे समुदाय के लोगों पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

ये घटना थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव हथछोया की है। जहां पर राजेंद्र नाम के एक युवक कि गांव के ही दूसरे समुदाय के लोगों से मामूली सी बात पर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद दूसरे समुदाय के लोगों ने राजेंद्र की लाठी डंडो से जमकर पिटाई की। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल राजेंद्र को अपनी गाड़ी में बैठा लिया। मामला यहीं नहीं रुका। लोगों ने गाड़ी के अंदर से खींचकर घायल राजेंद्र को पीटा। राजेंद्र को तब तक पीटा गया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

मृतक की पत्नी ने पुलिस समेत गांव के आधा दर्जन लोगों पर अपने पति की पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। दो समुदाय से मामला जुड़ा होने और पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने की सूचना पर आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पीड़ित परिजनों ने गांव के ही आधा दर्जन लोगों पर हत्या के मामले में अधिकारियों को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक शामली अजय प्रताप सिंह का कहना है कि पांच लोगों द्वारा एक युवक को पीट-पीटकर हत्या करने का मामले की तहरीर मिली है जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोषियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.