Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर के लुक का इंतजार कर रहें दर्शकों का इंतजार अब खत्म हो गया है। अनुपम खेर का पहला लुक सामने आ चुका है। अनुपम के पहले लुक में उनको पहचान पाना बेहद मुश्किल भरा है।

बता दें कि फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहें हैं। फर्स्ट लुक में अनुपम खेर का अंदाज काफी हद तक पूर्व प्रधानमंत्री की तरह लग रहा है। उन्होंने सफेद कुर्ता-पायजामा के साथ, नेहरू जैकेट पहन रखी है। उन्होंने हल्के नीले रंग की पगड़ी पहनी है। सफेद दाढ़ी-मूंछ में नजर आ रहे अनुपम तस्वीर में हाथ जोड़े दिखाई दे रहे हैं।

मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारु की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर : द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर फिल्म बनने की घोषणा से ही ये फिल्म चर्चा का विषय बन गई थी।

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

फिल्म के पहले पोस्टर में अनुपम, मनमोहन सिंह जैसे दिखे थे और उनके पीछे एक महिला की आकृति नजर आई थी, जिसके बारे में अनुमान लगाया गया कि वह सोनिया गांधी की प्रतीक है।

विजय रत्नाकर गुट्टे की इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना अहम किरदार में दिखेंगे। हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर होंगे। फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो चुकी है और यह 21 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

वहीं अनुपम की राजनीतिक विचारधारा जगजाहिर है, जिसे देखते हुए यह देखना दिलचस्प होगा कि वह फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार कैसे निभाते हैं। इस बारे में पूछे जाने पर अनुपम ने कहा, “इस बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी। फिलहाल, फिल्म की पटकथा पर भी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.