Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आए दिन सड़क हादसों के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। कई हादसों के पीछे हमारी लापरवाही भी छुपी होती है तो कभी ऐसे हादसे बिना दस्तक दिए और सावधानी बरतने के बावजूद भी आ जाते हैं। मेरठ में एक ऐसा ही सड़क हादसा हुआ। यह हादसा इतना भयावह और दर्दनाक था कि देखने वालों की रूह काँप उठी ।

Meerut schoolgirl accidentमेरठ में एक सड़क हादसे का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में हादसा इतना दर्दनाक है कि कोई भी इसकी कल्पना करने से पहले लाख बार सोचेगा। यह दुर्घटना मेरठ में बुधवार शाम करीब 4:30 बजे एल ब्लाक पुलिस चौकी हापुड़ रोड के पास की है, जब सरधना के गांव मुल्हेड़ा निवासी सर्राफा कारोबारी जगदीश प्रसाद वर्मा अपनी 15 वर्ष की पोती कनक वर्मा को ट्यूशन छोड़ने के लिए निकले। कनक दसवीं कक्षा की छात्रा थी। जगदीश प्रसाद वर्मा अपनी पोती को बाइक से ट्यूशन छोड़ने जा रहे थे। जैसे ही जगदीश वर्मा प्रेम हॉस्पीटल के सामने सड़क क्रास कर रहे थे, उसी दौरान पीवीएस मॉल शास्त्रीनगर की ओर से तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगते ही जगदीश प्रसाद दूर जा गिरे। जबकि कनक ट्रक के पहिये के नीचे आ गई। जैसे छात्रा ट्रक के नीचे आई तो उसके कमर  के नीचे का हिस्सा बुरी तरह से कुचल गया और उसके शरीर के दो हिस्से हो गए। लहूलुहान छात्रा दो हिस्सों में बंटने के बाद भी मौके पर पहुंची अपनी माँ के आगे तड़पते हुए उसे बचने की गुहार लगाती रही, लेकिन हादसा इतना भयानक था कि आधा घंटे तक तड़पने के बाद आखिरकार छात्रा ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है, जैसे ही हादसे की जानकारी कनक के घरवालों को मिली  कनक की मां राजेश वर्मा और भाई आनन-फानन में घटना स्थल पर पहुंचे। छात्रा के कपड़ों के छोटे-छोटे पीस फटकर जगह-जगह पड़े हुए थे। पुलिस ने उसके क्षत-विक्षत शव को मेडिकल कालेज पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कनक के भाई का कहना था कि भगवान किसी को यह दिन न दिखाए। कनक को पिता शूटर बनाना चाहते थे।इस घटना के बाद सभी के मन में एक बार फिर वही सवाल है कि ऐसे हादसे कैसे रुकेंगे ?और मौत बन कर रोड पर बेलगाम दौड़ते ऐसे ट्रक और हादसे की वजह बन रही अनियंत्रित स्पीड पर ब्रेक कौन लगाएगा और कब लगाएगा ?

यहाँ देखें वीडियो-

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.