Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जिंदगी का कुछ पता नहीं कब, कहां और किस समय चली जाए। ऐसे ही एक दर्दनाक हादसे ने कईयों की जिंदगी ले ली। मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही यात्री बस (यूपी 75 एटी 2313) पूर्वी चंपारण जिला मुख्‍यालय मोतिहारी के निकट कोटवा में बाइक सवार को बचाने के क्रम में दुर्घटनाग्रस्त होकर 15 फीट गड्ढे में जा गिरी। इसके उपरांत बस में आग लग गई जिससे 27 लोगों की मौत हो गई। अभी अन्य लोगों की तलाश जारी है। बस में सवार घायल आदमी के द्वारा गाड़ी में कुल 32 यात्री सवार थे और ड्राइवर और कंडक्‍टर को मिलाकर कुल 34 लोग उसमें सवार थे जबकि अधिकारियों के मुताबिक इससे ज्यादा लोग बस में सवार थे। ऐसे में अभी यह सुनिश्चित नहीं हो पाया है कि कुल कितने लोग मृत या जिंदा हैं। हालांकि घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। घायलों का इलाज मोतिहारी के सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

इस घटना के बाद पूरा प्रशासन हरकत में आ गया और तुरंत घटनास्थल पर पहुंचा। इस घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा दुख जताया है। नीतीश कुमार ने कहा कि इस दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को आर्थिक मदद उपलब्ध करायी जाएगी। उन्होंने इस हादसे में घायल लोगों के समुचित इलाज का भी निर्देश दिया और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

खबरों के मुताबिक, जब बस हादसे की शिकार हुई तो कुछ लोग उस समय हरकत में थे। ऐसे में बस की खिड़की का शीशा तोड़कर लोगों ने अपनी जान बचाई। स्थानीय लोगों ने भी काफी मदद की अन्यथा मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.