Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

समाजवादी परिवार से सत्ता क्या गई, कि अब उनके घर पर आला अधिकारियों के छापे भी पड़ने शुरु हो गए। कल तक जो अधिकारी उनके घर की चौखट पर जाने से कतराते थे, आज वही अधिकारी उनके घर पर छापा मारने पहुंच गए। सत्ता में आने के बाद योगी के भ्रष्टाचार रोकने की मुहिम की आंच अब समाजवादियों तक पहुंच गई। गौरतलब है कि  यूपी में हुकूमत बदलते ही बिजली विभाग के अधिकारियों ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के घर पर छापा मारा। जिसमें मुलायाम के घर की बिजली चोरी का खुलासा हुआ।

http://hindi.a the power departments raid on the residence of mulayam singh yadavदरअसल, मुलायम सिंह यादव के घर पर घर खर्च से आठ गुना कम लोड का बिजली का मीटर लगा था। घर खर्च के मुताबिक मीटर 40 किलोवाट का होना चाहिए था लेकिन उनके घर पर 5 किलोवाट का मीटर लगा था। एक्शन में आए अधिकारियों ने पुराना मीटर हटाकर नया 40 किलोवाट का मीटर लगा दिया। यही नहीं, बिजली विभाग ने अधिभार लगाते हुए मुलायम के हाथों में 4 लाख 11 हजार 665 रूपए का बिल भी थमा दिया।

मुलायम सिंह यादव इटावा के सबसे बड़े बंगले में रहते हैं जो कि करीब 20 साल पुराना है और दो साल पहले ही उसे तोड़कर नया बनवाया गया है। मुलायाम के घर में दर्जनों कमरे है, हर कमरे में सारी सुविधाएं भी उपलब्ध है तो इसी हिसाब से बिजली की खपत ज्यादा होती है। बहरहाल, विभाग ने बकाया बिल को चुकाने के लिए एक महीने की मोहलत दी है।

बता दें कि इटावा समूचे यूपी में बिजली चोरी के मामले में नम्बर एक पर आता है, इसी क्रम में बिजली की धर-पकड़ करते हुए बिजली चोरी का निशाना बने मुलायम सिंह यादव की मुश्किलों में और भी इजाफा हो गया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.