Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन गुंडे और बदमाशों को सीधे शब्दों में चेतावनी दी। योगी ने कहा कि उनकी सरकार में गुंडों, माफियाओं और अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। ऐसे लोग या तो सुधर जाएं या फिर प्रदेश छोड़कर चले जाएं नहीं तो उन्हें उनकी सही जगह पहुंचा दिया जायेगा। सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश से कचरा साफ हो रहा है। गुंडे अगर यहां रहना चाहते हैं तो उन्हें सुधरना ही होगा।

योगी बेनीगंज के भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नसीहत दी। उन्होंने कहा कि पार्टी का कोई भी जनप्रतिनिधि ठेकेदारी के चक्कर में न पड़ने की कोशिश न करे। इसकी जगह वह ठेकेदार के कामों पर धयान दें और अगर कोई गड़बड़ दिखती है तो तुरंत बताएं। प्रदेश की जनता ने हम पर विश्वास किया है और अब हमें उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरना होगा।

योगी ने नौकरशाहों के लिए भी बयान दिया कि वे बेवजह हस्तक्षेप करने की जगह सरकार के काम की मॉनिटरिंग करें और इसकी विस्तृत रिपोर्ट बनाकर संबंधित मंत्री को भेजें। साथ ही एक कॉपी मुझे भी भेजें। उन्होंने कहा कि कहीं भी गड़बड़ हो तो सीधे मुझे सूचित करें। प्रदेश को लूटने वालों की छुट्टी की जाएगी।

कार्यकर्ताओं से योगी बोले के अब हमें 18 से 20 घंटे काम करना है। अगले 2 साल तक न हमें गर्मी देखनी है, न बरसात देखनी है। परिस्थितियां चाहें अनुकूल हों या प्रतिकूल, हमें हर तरह से काम करना है। जनता ने हमें जो प्रचंड बहुमत दिया है उसके बाद हमारी जिम्मेदारियां और बढ़ गई हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.