Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पश्चिम बंगाल में गुंडगर्दी थमने का नाम हीं नहीं ले रही है। पश्चिम बंगाल में आए दिन बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की खबरें सामने आती है। यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले की घटनाएं  रुकने का नाम नहीं लेती। अब प्रदेश से साउथ के 24 परगना में टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा पंचायत चुनावों में बीजेपी की महिला प्रत्याशी को सरेआम पीटने का मामला सामने आया है।

टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी महिला प्रत्याशी पर उस समय हमला बोला, जब वो बारुईपुर एसडीओ ऑफिस में नामांकन दाखिल करने पहुंचीं। टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा महिला को पीटने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टीएमसी कार्यकर्ताओं की पिटाई से महिला जमीन पर गिर पड़ी। इस घटना को वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने देखते रहे। किसी ने भी टीएमसी के कार्यकर्ताओं को रोकने की जहमत नहीं दिखाई।

बता दें कि इसी महीने के शुरुआत में भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें रिटर्निंग ऑफिसर के सामने ही टीएमसी कार्यकर्ता बीजेपी उम्मीदवार की पिटाई करते हुए दिखाई दिए थे। इसके अलावा शुरुआती महीने में पश्चिम बंगाल के पंचायत चुनाव में नामांकन के दौरान भी जमकर हिंसा हुई थी। कई जिलों में विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर हमले किए गए थे। टीएमसी नेताओं द्वारा नामांकन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले की खबरें आई थीं।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमले को लेकर टीएमसी पर पलटवार की चेतावनी दी थी।

वहीं सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में पर्चा भरने की अंतिम तारीख आगे बढ़ाने से इनकार करते हुए कहा है कि वह चुनावी प्रक्रिया में हस्तक्षेप नहीं कर सकता है।

हाल ही में बीजेपी ने कोर्ट में शिकायत दी थी कि राज्य में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है क्योंकि सत्ताधारी टीएमसी बड़े पैमाने पर चुनावी हिंसा कर रही है और आगामी पंचायत चुनाव के लिए विपक्ष के उम्मीदवारों को पर्चा दाखिल नहीं करने दे रही हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.