Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लाख कोशिशों के बाद भी तीन तलाक के मामले कम नहीं होने रहे हैं। कागज के टुकड़े पर तीन बार तलाक लिखकर तलाक देने का मामला पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से सामने आया है। यहां पर दहेज की मांग पूरी न होने पर एक विवाहिता को उसके शौहर ने कागज के टुकड़े पर तलाक… तलाक… तलाक… लिखकर दे दिया। इस मामले को लेकर विवाहिता ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है और दोषी शौहर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

विवाहिता का आरोप है कि 23 सितंबर को मारपीट कर सादे कागज पर दस्तखत करा कर विवाहिता को ससुराल से भगा दिया गया। विवाहिता किसी तरह से मायके पहुंची और अपना इलाज कराया। इस बीच विवाहिता के पिता ने उसके शौहर को फोन कर कहा कि वो थाने जाकर शिकायत दर्ज कराएंगे।

इस पर विवाहिता का शौहर उसके मायके आया और कागज के टुकड़े पर तलाक… तलाक… तलाक… लिख कर दे दिया। इसके साथ ही विवाहिता को धमकाया कि तलाक दे दिया हूं, और जो बिगाड़ना होगा बिगाड़ लेना।

विवाहिता के अनुसार, उसने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है और उन्होंने आश्वस्त किया है कि मामले की जांच करा कर उचित कार्रवाई की जाएगी। वहीं, इस संबंध में इंस्पेक्टर जैतपुरा ने बताया कि फिलहाल हमारे थाने पर ऐसी कोई तहरीर नहीं आई है। प्रकरण का पता लगाकर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

जैतपुरा थाना अंतर्गत काजी सादुल्लाहपुरा की विवाहिता के अनुसार, उसका निकाह फरवरी 2017 में हुआ था। निकाह के दौरान पिता ने हैसियत के अनुसार पर्याप्त सामान और नगदी दी थी। ससुराल पहुंचते ही पति, सास-ससुर, देवर और ननद मायके से पांच लाख रुपये मंगवाने का दबाव बनाने लगे। ससुराल में सभी कहते थे कि वो मायके से घटिया क्वालिटी के सामान लेकर आई है। विवाहिता ने एक दो बार दबाव में आकर मायके से पैसा मंगा कर शौहर को दिए तो उसकी मांग बढ़ती चली गई और वो इसको प्रताड़ित करते रहे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.