Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

केरल में बीफ का मुद्दा एक बार फिर सुर्खियों में छा गया है। यहां एक यूनिवर्सिटी के दो स्टूडेंट्स ने प्रिंसिपल पर आरोप लगाया कि उन्हें एक प्रोग्राम के दौरान बीफ के कटलेट खाने को दिए गए। आरोप ये भी है कि कई बार पूछने के बावजूद यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन ने उन्हें ये नहीं बताया कि जो कटलेट्स सर्व किए गए हैं, उन्हें बीफ से बनाया गया है।

यह घटना 25 जनवरी की बताई गई है, लेकिन मीडिया में अब सामने आई है। इन स्टूडेंट्स ने खुद मीडिया के सामने आकर घटना की जानकारी दी और प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए।

आपको बता दें कि  आरोप लगाने वाले स्टूडेंट्स कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग कैम्पस (CUSAT) के हैं। यह इंस्टीट्यूट अलप्पुझा जिले में है और कोच्चि यूनिवर्सिटी के तहत आता है। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, जिन स्टूडेंट्स को बीफ परोसे जाने का आरोप है वो सभी बिहार के रहने वाले हैं और शाकाहारी हैं। आरोप लगाने वाले स्टूंडेट्स का नाम अंगित कुमार और हिमांशु कुमार है।

दोनों स्टूडेंट्स का आरोप है कि उन्हें सेमिनार के दौरान बीफ कटलेट परोसे गए। यह तब हुआ जबकि उन्होंने कई बार स्टाफ से पूछा कि ये कटलेट्स किस चीज से बनाए गए हैं। उन्हें वेज कटलेट्स होने का भरोसा दिलाया गया तो उन्होंने इन्हें खा लिया। अंगित कुमार ने कहा- जब हमने इन्हें खा लिया तब पता लगा कि ये बीफ से बनाए गए थे।

कलेक्टर से शिकायत

अंगित और हिमांशु ने घटना की शिकायत जिला कलेक्टर से की। इसके बाद उन्होंने मीडिया को इस घटना की पूरी जानकारी दी।  दोनों स्टूडेंट्स का आरोप यह भी है कि कॉलेज के प्रिंसिपल को इस बारे में पूरी जानकारी थी। उनका कहना है कि इस घटना से उनकी मजहबी मान्यताओं को ठेस पहुंची है। जिसे वो बहुत आह्त है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.