Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर बटमालू क्षेत्र में रविवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस मुठभेड़ में एक सुरक्षाबल शहीद हो गया। जबकि तीन जवान घायल हो गए। आतंकी एनकाउंटर साइट से फरार हो गए हैं, जबकि उनके दो मददगारों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शहीद कांस्टेबल परवेज अहमद को जवानों ने सलामी दी।

बताया जा रहा है कि आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने बटमालू के दियारवानी में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की। हालांकि, इस दौरान स्पेशल ग्रुप ऑपरेशन का एक जवान आतंकियों की गोली का निशाना बन गया और शहीद हो गया।

राज्य के डीजीपी एसपी वैद्य ने बताया कि आतंकियों के बारे सूचना मिलने के बाद श्रीनगर के बटमालू में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जब जवान मौके पर पहुंचे तो आतंकियों की तरफ से फायरिंग की गई। दोनों तरफ से हो रही फायरिंग के दौरान स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) का एक जवान शहीद हो गया।

एसपी वैद ने ट्वीट कर बताया कि मुठभेड़ के दौरान जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जवान घायल भी हुआ है। साथ ही 2 सीआरपीएफ जवान भी जख्मी हुए हैं।

शहीद जवान एसओजी के पीएसओ की जिम्मेदारी संभाल रहा था।

बताया जा रहा है कि जिस घर में आतंकी छिपे थे, वहां खून के निशान मिले हैं। जिससे आतंकियों के घायल होने का अनुमान है। जिसके चलते आतंकियों की तलाश की जा रही है।  बता दें कि यहां लश्कर कमांडर नवीद के छिपे होने की खबर मिली थी। लेकिन ऑपरेशन के दौरान ही वह भागने में कामयाब हो गया। अब आतंकियों के दो मददगारों से पूछताछ की जा रही है

फिलहाल फायरिंग रुक गई है और सुरक्षाबलों ने आतंकी के दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.