Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में युवती से गैंगरेप मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के आरोपी भाई अतुल सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया गया है। खबरों के मुताबिक, यह गिरफ्तारी सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश पर हुई है।

यूपी डीजीपी ओपी सिंह ने बयान जारी कर कहा है कि बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया गया है। दुष्कर्म पीड़िता के पिता से मारपीट करने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया है। डीजीपी का कहना है कि अतुल सिंह के खिलाफ साक्ष्य मिलने के आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

डीजीपी ने कहा है कि यूपी पुलिस ने कोई लापरवाही नहीं की है। जिन पांच पुलिसकर्मियों की लापरवाही की, उन्हें निंलबित किया जा चुका है। लखनऊ क्राइम ब्रांच मामले की गहनता से जांच कर रही है। जो भी दोषी सामने आएंगे, उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता के पिता की मौत

इस गिरफ्तारी पर पीड़िता ने कहा, ‘कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। मैं नहीं जानती की उसके भाई को गिरफ्तार किया गया है। मैं चाहती हूं कि उसे फांसी पर लटका दिया जाए। उन्होंने मेरी जिंदगी को नरक बना दिया है। मेरे पिता की हत्या कर दी।’

बता दें कि कल रेप आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने कल लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर खुद को निर्दोष बताया था और इस मामले उनके खिलाफ साजिश करार दिया था, वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा, मामले की कड़ी जांच होगी और दोषियों को सजा दी जाएगी।

गौरतलब है कि उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती के पिता की सोमवार सुबह जेल में मौत हो गई थी। पीड़ित परिवार ने विधायक और उसके भाई पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी पिटाई से ही पिता की मौत हुई है।

पूरा मामला जानने के लिए ये भी पढ़ें: बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप, CM आवास के बाहर पीड़िता ने किया खुदकुशी का प्रयास

आरोप है कि विधायक और उनके भाई केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे। ऐसा न करने पर पीड़िता के पिता को 3 अप्रैल को जमकर पीटा था। पीड़ित परिवार ने ये भी आरोप लगाया था कि मारपीट करने वाले अतुल सिंह के खिलाफ शिकायत की गई तो पुलिस ने पिटने वाले पिता को ही जेल में डाल दिया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.