Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यूपी-100 आज अपना पहला स्थापना दिवस मनाएगा। पिछले साल 10 जनवरी को इस परियोजना पर काम शुरू किया गया था। यूपी पुलिस की इस योजना ने एक साल में ही काफी अच्छे काम किए है, जिससे जनता में पुलिस के प्रति भरोसा जागने लगा हैं। आज आयोजित किए जाने वाले समारोह में ‘यूपी-100 परियोजना’ की कार्यप्रणाली को पेश किया जाएगा। इसके साथ ही उत्कृष्ट पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी किया जायेगा। गौरतलब है कि सपा सरकार में मुख्यमंत्री रहे अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्टों में शुमार यूपी 100, उत्तर प्रदेश में लगातार उपलब्धियां हासिल कर रहा है।

वारदात की सूचना मिलते ही यूपी 100 के कर्मचारी फौरन मौके पर पहुंच जाते हैं। सपा सरकार ने यूपी में पहले से चल रही डॉयल 100 सेवा का नाम बदलकर यूपी 100 कर दिया था। अखिलेश ने बताया था, कि इस सिस्टम को ऐसे तैयार किया गया है कि अधिकारी चाहे कैसा भी हो सिस्टम फिर भी बेहतर चलेगा। अच्छे या खराब अधिकारी की तैनाती से इसे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। कुल मिलाकर देखा जाए तो यूपी-100 ने जो लोगों को बीच भरोसा बनाया है उसे भविष्य में भी कायम रखना उनकी जिम्मेदारी बनती हैं।

मनोहर लाल ने सुनाई खरी-खोटी

UP-100 will celebrate first Foundation Day todayभले ही आज यूपी-100 अपना पहला स्थापना दिवस मना रहा है, लेकिन श्रम और प्रवर्तन राज्यमंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री मनोहर लाल ने मंगलवार को यूपी के पुलिस विभाग को जमकर खरी-खोटी सुनाई। मनोहर लाल ने कहा, निर्दोष लोगों को जेल में डाला जा रहा है, जबकि दोषी बाहर खुले-आम घूम रहे हैं। कलेक्ट्रेट सभागार में हुई समीक्षा बैठक में मंत्री ने पुलिस को जमकर फटकार लगाई।

बता दे, मंत्री जब पुलिस विभाग को आगाह कर रहे थे, उसी दौरान नगरपालिका अध्यक्ष कुलदीप निषाद ने भी यूपी 100 को जमकर फटकार लगाईं। उनका कहना था, कि सबसे अधिक शिकायतें यूपी 100 पुलिस की ही आ रही हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.