Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यूपी में ताबड़तोड़ मुठभेड़ों के सिलसिले ने बदमाशों को एक बार फिर खौफजदा कर दिया है। पिछले 24 घंटों में 5 मुठभेड़ के बाद पुलिस बदमाशों पर हावी होती दिखी, ग्रेटर नोएडा के दादरी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई….जिसमें  25 हजार के इनामी बदमाश जितेंदर के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया……अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश मौके से भागने में सफल रहा….पुलिस फरार जितेंदर के साथी को पकड़ने के लिए तलाश जारी है….

नोएडा फेज 3 थाना क्षेत्र में क्राइम ब्रांच और पुलिस ने 1 लाख का इनामी बदमाश को घेरा। पुलिसिया मुठभेड़ में बदमाश को गोली लगी ….और इलाज के वक्त उसकी मौत हो गई…..बदमाश के पास से AK 47 और एक राइफल बरामद की गई।  वहीं दनकौर थाना इलाके में भी मुठभेड़ में 2 बदमाशों को  गोली लगी। बदमाश लूट को अंजाम देकर कर भाग रहे थे।

वहीं, सहारनपुर पुलिस ने पश्चि्मी उत्तर प्रदेश के शातिर बदमाश और 25 हजार के इनामी बदमाश सलीम को मुठभेड़ में मार गिराया है, जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया है….बदमाश के पास से 9 एमएम की एक पिस्तौल, लूटी गई बाइक और एक लाख रूपये नगद बरामद हुए हैं। बदमाशों के साथ हुई फायरिंग में थाना मंडी कोतवाली का एक दारोगा भी गोली लगाने से घायल हुआ है।

गाजियाबाद में एक ही रात में 2 बार पुलिस और बदमाशो की मुठभेड़ हुई…..गाजियाबाद के थाना विजय नगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में इंस्पेक्टर विजयनगर बदमाशो की गोली से घायल हो गये हैं। वहीं एक बदमाश भी पुलिस की गोली से घायल हुआ। चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चला दी थी। घायल बदमाश का साथी मौके से फरार हो गया हैं।

जाहिर है कि जिस कदर पुलिस बदमाशों पर हावी हो रही है….उसे बदमाशों की शामत आ गई है….एनकाउंटर पर विपक्ष के तमाम सियासी बयानबाजी के बावजूद योगी सरकार अपराधियों पर दबिश जारी रखे हुए है….देखना यह है कि इस रणनीति से अपराध कितना कम होता है।

एपीएन ब्यूरो

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.