Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पिछले दिनों हुई एक ई-रिक्शा चालक की हत्या के मामले में केंद्रीय मंत्री वैंकैया नायडू ने जांच के आदेश दिए हैं ।  केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए अपने ट्वीट में कहा कि “स्वच्छ भारत को प्रमोट करने वाले ई-रिक्शा की हत्या होने से काफी दुख पहुंचा है, मैंने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से बात की है और सख्त कार्रवाई करने को कहा है।”

Venkaiah Naidu orders inquiry ordered for murder of e-rickshaw driverआपको बता दें कि यह घटना कल की है।  दरअसल  ई – रिक्शा चालक ने जीटीबी नगर इलाके में मेट्रो स्टेशन के बाहर कुछ लोगों को  सार्वजनिक स्थान पर पेशाब करते हुए देखा था।  उसके बाद जब उसने उन लोगों को पेशाब करने से  मना किया तो कुछ लोग आकर उसे पीटने लगे।  जिससे ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई। चश्मदीदों की माने तो 15 से 20 लोग मिलकर रविंद्र नाम के ई-रिक्शा चालक को पीट रहे थे लेकिन कोई बचाने नहीं आया।  चश्मदीदों के मुताबिक आरोपी तौलिये या गमछे में ईंट बांध कर उससे मार रहे थे हम बचाने गए तो हमें भी चोट आई।  काफी भीड़भाड़ वाले इस चौराहे पर आरोपी पीटते रहे लेकिन उसे बचाने की हिम्मत कोई नहीं  जुटा पाया, हादसे के बाद उसके साथी उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है ताकि हमलावरों की पहचान हो सके।  पुलिस ने रवींद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दरअसल केंद्र सरकार लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्वच्छ भारत को बढ़ावा देने के लिए जागरुकता फैला रही है। वैंकैया नायडू को ई- रिक्शा चालक की ऐसी मौत का दुःख इसलिए है क्योंकि खुले में पेशाब न करने देना एक तरीके से स्वच्छ भारत अभियान को बढ़ावा देने जैसा है।

यहाँ देखें वीडियो-

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.