Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri : The Surgical Strike) के बाद पाकिस्‍तान के ख‍िलाफ की गई एयर स्ट्राइक की गौरव गाथा भी बड़े पर्दे पर आने वाली है। जम्मू-कश्मीर में पुलवामा आतंकी हमले के बाद बालाकोट एयरस्ट्राइक में अपनी बहादुरी की वजह से मशहूर हुए इंडियन एयर फोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान देश के लिए किसी हीरो से कम नहीं हैं। जी हाँ,  पाकिस्तान के चंगुल से निकलने और बहादुरी की मिशाल पेश करने वाले अभिनंदन को सरकार से वीर चक्र मिल चुका है। अब बॉलीवुड ने भारतीय जवानों के साहस को दिखाने के लिए एक फिल्म बनाने का फैसला किया है।

दरअसल फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने फिल्म की जानकारी ट्वीट के जरिए दी है। बालाकोट स्ट्राइक पर फिल्म बनाने के लिए विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने अनुमति ले ली है। फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और आगरा में की जाएगी। शूटिंग की शुरुआत साल 2020 में किए जाने की संभावना है। फिल्म को तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनाया जाएगा।

बातचीत के दौरान विवेक ओबेरॉय ने बताया कि मैं इस बात से खुश हूं कि भारतीय वायुसेना ने स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले ही इस फिल्म की अनुमति दे दी। हॉलीवुड में सेना की तारीफ में बहुत सी फ‍िल्‍में बनी हैं, लेकिन भारत में ऐसी फ‍िल्‍मों से गुरेज किया जाता है।

एक भारतीय देशभक्त और फिल्मों से जुड़े होने के नाते ये हमारी ड्यूटी है कि हम लोगों को बताएं कि हमारी इंडियन आर्मी कितनी सक्षम है। ये फिल्म एक खास जरिया है, जिससे तहत हम इंडियन आर्मी का साहस और जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन की उपलब्धियां दिखा सकते हैं

बता दें कि विवेक ओबेरॉय इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस करेंगे, जबकि बॉलीवुड के दिग्‍गज सितारे इस फ‍िल्‍म में अहम रोल निभाते नजर आएंगे। फ‍िल्‍म में अभिनंदन का रोल भी किसी दिग्‍गज एक्‍टर को मिलेगा। वहीं स्वाड्रन लीडर मिंटी अग्रवाल का किरदार भी अहम होगा। मिंटी ने पाकिस्तान के लड़ाकू विमान को भारतीय सीमा में घुसने से रोका था।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.