Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यूपी में दबंगों के आगे पुलिस भी बेबस है तो आम इंसान की बिसात ही क्या है ? अलीगढ़ के टोल प्लाजा पर दबंगों ने चंद पैसों के बदले किसी पेशेवर अपराधी की तरह अपराध किया और हवा में हथियार लहराते हुए निकल गए। जिसे जहां से मौका मिला उसने जमकर टोल प्लाजा के कर्मचारी को पीटा। किसी ने खिड़की से तो किसी ने दरवाजा खोलकर माराष ये सीसीटीवी फुटेज अलीगढ़ के एनएच 91 रोड स्थित टोल प्लाजा की हैं। जहां हथियारबंद गुंडों की गुंडई सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। टोल स्लिप के रुपये मांगने को लेकर दबंगों ने टोलकर्मी को जमकर पीटा। गुंडों ने पिस्टल की बट से टोलकर्मी को मारकर लहूलुहान कर दिया।

घटना को अंजाम देकर आरोपी दंबग स्विफ्ट डिजायर UP81AW2525 नंबर की गाड़ी लेकर फरार हो गए। घटना में टोलकर्मी ब्रह्मानंद भारद्वाज के सिर में गंभीर चोटें आई है। उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात को अलीगढ़ के थाना गभाना इलाके के टोल प्लाजा की खिड़की नंबर पांच पर अंजाम दिया गया।

टोलकर्मी ब्रह्मानंद की गलती बस इतनी थी कि उसने बिना पैसे दिए टोल का गेट खोलने से इनकार कर दिया था। फिर क्या था तीन लोग कार से हाथों में हथियार लेकर निकले और लात-घूंसों से जमकर पीटने के बाद पिस्टल से मारा और दिल्ली से अलीगढ़ जाने वाले रोड की तरफ फरार हो गए। एसएसपी अजय साहनी ने कार नंबर और सीसीटीवी वीडियो के आधार पर सभी आरोपियों को जल्द से गिरफ्तारी का दावा किया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। टोल प्लाजा के केबिन में लगे CCTV कैमरे में सभी दोषियों की तस्वीरे हैं। कार का नंबर भी है, लेकिन वारदात से साफ है कि, यूपी में सरकार किसी की भी हो दबंगों की ही चलती है। तस्वीरें बताती हैं कि दबंगों की गुंडागर्दी जारी है।

                                                                                                                       एपीएन ब्यूरो

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.