Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दोनों सदनों में भाषण दिया। पीएम मोदी ने लोकसभा से अपने भाषण की शुरूआत की। जहां एक ओर विपक्ष ने पीएम मोदी के धन्यवाद भाषण से पहले विपक्ष ने जमकर हंगामा किया। वहीं जब पीएम राज्यसभा में अपनी बात रख रहे थे तब भी कांग्रेस नेता हंगामा करने की कोशिश कर रहे थे।

इसी दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसकी वजह से राज्यसभा में हंसी के ठहाके लगने लगे। दरअसल, राज्यसभा में जब पीएम मोदी  भाषण दे रहे थे तब कांग्रेस की सीनियर नेता रेणुका चौधरी जोर-जोर से हंस रही थीं। रेणुका की इस हंसी से पीएम के भाषण में रुकावट आ रही थी।

इस पर मोदी रेणुका पर तंज कसते हुए वेंकैया नायडू से कहा, ‘सभापति जी मेरी आपसे विनती है रेणुकाजी को चुप होने के लिए मत कहिए, रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनने का सौभाग्य आज जा कर हमको मिला है।’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस बात को सुनकर बीजेपी और सहयोगी दलों के सभी सदस्य जोर-जोर से हंसने लगे और रेणुका चौधरी की हंसी बंद हो गई। लोकसभा की तरह राज्यसभा में भी पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

वहीं इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल आया हुआ लोगों इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर्स ने कहा कि, अब नारी सशक्तिकरण कहां छुप गया है। हमारे देश के पीएम ने रेणुका की तुलना सूर्पनखा से कर दी क्योंकि वो संसद में हंस रहीं थी।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि उन्होंने लोकतांत्रिक अधिकारों को छीनने वाला और घोटालों वाला भारत दिया था। बता दें कि इससे पहले लोकसभा में आंध्रप्रदेश को स्पेशल कोटा देने वाले मुद्दे को लेकर कांग्रेस हंगामा करती रही थी। मोदी ने उसपर बयान दिया था।

लोकसभा में पीएम ने मल्लिकार्जुन खड़गे के उस बयान का भी जवाब दिया जिसमें उन्होंने कथित रूप से कहा था कि भारत में लोकतंत्र नेहरू की देन है। मोदी ने कहा कि भारत में लोकतंत्र आजादी से भी कहीं पहले से था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.