Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

70 के दशक में सिनेमा जगत में सुपरस्टार का रुतबा रखने वाले विनोद खन्ना की एक तस्वीर इन दिनों बेहद वायरल हो रही है इस तस्वीर में विनोद खन्ना को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है।

गौरतलब है कि विनोद खन्ना 2010 से ही  कैंसर जैसी खतरनाक बिमारी से जूझ रहे हैं और उनकी तस्वीर वायरल होने का कारण यह है कि वह तस्वीर में बेहद कमजोर लग रहे हैं, आंखें अंदर की तरफ धंसी नजर आ रही है, उनकी हालत काफी नाजुक लग रही है। तस्वीर में खन्ना के साथ उनकी पत्नी और बेटे हैं। यह तस्वीर उनके प्रशंसकों  को चौंका देने वाली है। इन दिनों विनोद खन्ना का इलाज एचएन रिलायंस फांउडेशन एंड रिसर्च में चल रहा है और अभी शुक्रवार को शरीर में पानी की कमी की वजह से उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।why Vinod Khanna's picture is getting viral?

हालांकि उनके बेटे का कहना है कि अब वह ठीक हैं और जल्द ही घर वापस लौटने वाले हैं, लेकिन वाकई अपने पसंदीदा अभिनेता की ऐसी हालत देखना बहुत दुखदायी है।

विनोद खन्ना के करियर की बात करें तो वह अपने जमाने के मशहूर एक्टर रह चुके हैं 1997 में वह अभिनेता से राजनेता बने थे। राजनीति में आने के बावजूद उन्होंने फिल्मों में भी अपनी पारी को जारी रखा था। खन्ना जी ने रेशमा और शेरा, मुक्कदर का सिकंदर, कुर्बानी जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी है। हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.