Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश सरकार के एक साल पूरे होने पर बीजेपी ने उपलब्धियों का बखान करने के लिए विस्तृत खाका तैयार किया है। कई जिलों में पार्टी की बैठक में सर्वसम्मति से कार्यक्रमों के आयोजनों पर अंतिम मुहर लग चुकी है। आज से 30 अप्रैल तक ताबड़तोड़ कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। बीजेपी के प्रभारी मंत्रियों ने हर जिले का खाका तैयार करने के लिए मंथन किया है।

गौरतलब है कि 19 मार्च को सरकार के गठन का एक साल पूरा हो रहा है। कानून-व्यवस्था का राज स्थापित करने के क्षेत्र में सरकार ने इस साल तेजी से काम किया है। सरकार की उपलब्धियां गांव-गांव जाकर लोगों को बताई जाएगी। गोरखपुर और फूलपुर में उपसंसदीय चुनाव में जिस तरह बीजेपी को हार मिली उससे विरोधी जहां गदगद हैं तो वहीं बीजेपी हार के मंथन में जुट गई है।

बीजेपी के नेता इस बात को जानते हैं कि विरोधी जनता के बीच जाकर योगी सरकार की नाकामियों को गिनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। यही वजह है कि अब बीजेपी जनता के बीच जाकर योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाएगी। बीजेपी पूरे जोर शोर से योगी सरकार के कामों का बखान करेगी। सियासत में जो जनता के बीच जाकर उनका दिल और दिमाग जीत ले वही राजनीति का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी माना जाता है।

संसदीय उपचुनाव में बीजेपी को जोरदार झटका लगा है। ऐसे में योगी सरकार की किसी भी उपलब्धि को बीजेपी छोड़ना नहीं चाहेगी। बीजेपी के नेता ये जानते हैं कि जब वो कामों का बखान करेंगे तो विपक्ष भी उन पर पलटवार करेगी। यही वजह है कि बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता इस तरह का प्लान तैयार कर रहे हैं जिससे कि विरोधी ज्यादा हमलावर नहीं हो पाए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.