Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मुख्यमंत्री आवास में प्रवेश करेंगे। नवरात्र में उपवास रखने वाले योगी आज वीवीआईपी गेस्ट हाउस से अपने सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग में शाम 5 बजे प्रवेश करेंगे। इस दौरान पूजा पाठ के कार्यक्रमों के साथ पार्टी के सहयोगियों को योगी फलाहार भी कराएँगे। हालांकि योगी के गृह प्रवेश करने से सम्बंधित कोई भी अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Yogi will enter home after worshipलखनऊ में मौजूद सूत्रों और पुरोहितों से आ रही ख़बरों के मुताबिक, योगी के घर पर सबसे पहले नवरात्रि की कलश पूजा होगी। पूजा का मुहूर्त 10.00 बजे का है। यह विशेष नवरात्री पूजा करीब डेढ़ से दो घंटे तक चलेगी। इस पूजा के लिए गोरखनाथ मंदिर से पुरोहित बुलाये गए हैं। योगी आदित्यनाथ भी इस पूजा में शामिल होंगे। इससे पहले योगी के शपथ ग्रहण के बाद सीएम आवास पर पूजा-अर्चना कराने के लिए गोरखपुर और इलाहाबाद से पांच पुरोहित बुलाये गए थे  थे।

5 कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास में योगी के द्वारा आयोजित फलाहार कार्यक्रम में सूबे के कई दिग्गज नेताओं के साथ मंत्री,सांसद और विधायकों के शामिल होने का अनुमान है। सीएम आवास में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के वक्त प्रयोग में रहे महंगे बर्तन और फर्नीचर को बदला जा रहा है। यहाँ ताम्बे और कांसे के बर्तन मंगाए गए हैं। साथ ही महंगे बिस्तरों की जगह लकड़ी के तख़्त लगाये जा रहे हैं। फलाहार कार्यक्रम में आने वाले नेताओं को योगी के साथ जमीन पर बैठाने का इंतजाम किया गया है। कुल मिलकर अगर हम देखें तो यह बातें स्पष्ट है कि सूबे के सबसे बड़े राज्य की सत्ता के सिंघासन पर आसीन योगी पहले की तरह आश्रम वाली दिनचर्या ही व्यतीत करते नजर आयेंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.