Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कल राजधानी पटना पहुंचे उत्तर प्रदेश के मख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (अजय सिंह बिष्ट) को चेतावनी देते हुये कहा कि वह उन्हें राज्य का सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने नहीं देंगे।

तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, “नीतीश जी लाख कोशिश कर लें हम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अजय सिंह बिष्ट को बिहार में जहर नहीं उगलने देंगे और न ही सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने देंगे। नीतीश जी, बिष्ट साहब को बता दीजिएगा बिहार गुरु गोविंद सिंह, माता सीता, बुद्ध और महावीर की धरती है। यहां नफ़रत और गुंडागर्दी नहीं चलेगी।”


नेता प्रतिपक्ष ने योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात पर एक अन्य ट्वीट में तंज कसते हुये कहा, “खूब जमेगा रंग जब अयोध्या की तस्वीर थाम बैठेंगे दो यार… एक तरफ सत्ताधारी चाचा पलटूराम। दूसरी तरफ अनिष्टकारी नाम बदलूराम।”

उल्लेखनीय है कि बिहार के एकदिवसीय दौरे पर कल पटना पहुंचे योगी आदित्यनाथ जनकपुर में आयोजित विवाह पंचमी समारोह और पटना के महावीर मंदिर का दर्शन कर वह अपने को सौभाग्यशाली समझ रहे हैं। सांस्कृतिक संबंधों से दो राज्यों की दोस्ती बढ़े तो इससे बेहतर और क्या हो सकता है।

-साभार, ईएनसी टाईम्स

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.