Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को धर दबोचा है। यूपी के गाजियाबाद जिले के लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर की फेसबुक पोस्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गोली मारने की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें कि 10वीं पास आरोपित ने अपने रिश्ते के भाई को फंसाने के लिए महाराष्ट्र के एक किसान की आईडी हैक कर कमेंट लिखा था। आरोपित कई फेसबुक आईडी चलाता था और उसने एक अन्य युवक के नाम से फर्जी आईडी बनाकर भी गाली-गलौज वाली टिप्पणी की थी।

दरअसल, इस मामले में सत्यप्रकाश चौधरी उर्फ गुल्लू प्रधान ने मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपित को धर दबोचा। गाजियाबाद के एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित गाजियाबाद के लोनी का रामेश्वर पार्क निवासी सलमान  है। सलमान अपने रिश्ते के भाई नदीम खान से रंजिश मानता था।

एसएसपी ने बताया, सलमान ने नदीम को बड़े मामले में फंसाने की धमकी दी थी। सलमान ने फेसबुक पर कई लोगों की प्रोफाइल चेक कीं। उसे यूट्यूब से पता चला कि कुछ लोग अपना पासवर्ड मोबाइल नंबर ही रखते हैं। महाराष्ट्र के एक किसान बापू राजगुरु की आईडी पर उनका मोबाइल नंबर पड़ा था। आरोपी ने उनके यूजरनेम से लॉगइन करने की कोशिश की और पासवर्ड में उनका नंबर डाला तो राजगुरु की प्रोफाइल खुल गई।

इसके बाद आरोपित ने राजगुरु की प्रोफाइल की डिटेल्स बदलीं और नाम बदलकर नदीम खान कर दिया। सलमान ने विधायक नंदकिशोर गुर्जर की एक पोस्ट पर नदीम नाम की आईडी से पीएम को गोली मारने की धमकी देते हुए टिप्पणी की थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.