Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

“बेरोजगारी इस देश की सबसे बड़ी समस्या हैं, पढाई करना जितना आसान है, मनचाही नौकरी पाना उतना ही मुश्किल”। आज की युवापीढ़ी ही देश का उज्जवल भविष्य हैं, सरकार ये बात अच्छे से जानती और समझती है। इसलिए युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने की सरकार ने ठान ली है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को फतेहपुर में चुनाव प्रचार के दौरान रैली में जनता को संबोधित करते हुए कहा-देश के भावी युवकों को नौकरी प्रदान कराना सरकार की जिम्मेदारी हैं। इसी कड़ी में अपना फ़र्ज़ निभाते हुए अगले महीने युवाओं को नौकरी का अवसर प्रदान किया जाएगा। पुलिस में नौकरी के लिए अगले महीने डेढ़ लाख भर्तियां की जायेगी।

देश का हर युवा देश की रक्षा करना चाहता हैं। आज की युवापीढ़ी में देशप्रेम की भावना को देखते हुए सरकार ने ये निर्णय लिया है-कि आगामी माह में पुलिस में डेढ़ लाख पदों पर भर्ती की जायेगी। युवा अभी से इसकी तैयारी में जुट जाए। जितनी जरूरत नौजवानों को इस नौकरी की हैं, उससे कई ज्यादा जरूरत देश को ऐसे निडर पुलिस ऑफिसर्स की हैं, जो जनता की रक्षा के लिए सदैव तैयार रहे और पूरी ईमानदार से अपना फर्ज निभाए।

सीएम योगी ने सख्त हिदायत देते हुए कहा, कि जो भी युवा या सरकारी अफसर इन भर्तियों को कमाई का जरिया बनाने की कोशिश करेगा, सरकार उसे माफ़ नहीं करेगी साथ ही उसकी संपत्ति भी जब्त कर ली जायेगी

युवा उठाएं मौके का फाएदा-

उन्होंने कहा-पिछली सरकारों ने युवाओं को जो अवसर प्रदान नहीं किए, वो रोजगार के मौके इस सरकार में जरूर दिए जाएंगेसरकार पूरी कोशिश करेगी कि हर मेहनती युवा को इस अवसर का लाभ उठाने का मौका मिले। उत्तर प्रदेश के युवा बहुत मेहनती हैं, हमें पूरी उम्मीद हैं कि वो इस अवसर का लाभ जरूर उठाएंगे सीएम योगी ने कहा पिछली सरकारों में शहरों का विकास ठीक से नहीं हो पाया। लेकिन हम पूरी कोशिश करेंगे कि निकायों के गठन के साथ ही शहरों से अतिक्रमण की सफाई शुरू कर दी जाए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.