Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गणतंत्र दिवस के दिन देशभर की कड़ी सुरक्षा और पुख्ता सुरक्षा इंतजाम के बीच असम सहित पूर्वोतर के मणिपुर में एक के बाद एक धमाकों ने गणतंत्र दिवस के खुशियों में खलल डाल दी। हालांकि इनमें फिलहाल किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं है। इन धमाकों में उल्फा उग्रवादियों के हाथ होने की आशंका जताई जा रही है।

ऊपरी असम के चरायदेवो में दो जगहों पर और पानिजान में एक पेट्रोल पंप के साथ-साथ डिब्रूगढ़ के जालाननगर टी गार्डेन में भी धमाका हुआ है। उल्फा ने बुधवार को चेतावनी दी थी, कि वह गणतंत्र दिवस के दिन राज्य में धमाके करेगा। बताया जाता है कि असमनगालैंड सीमा पर रात भर गोलीबारी की आवाज सुनी गई है।

इसके अलावा दो बम धमाके नाजिरा इलाके की बिहुबोर में हुए हैं। ये सभी धमाके कम तीव्रता के थे, इसलिए इनमें कोई हताहत नहीं हुआ है। गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस पर आतंकी हमलों के मद्देनजर पूरे देश में सुरक्षा व्यवस्था काफी चुस्त है। संवेदनशील और महत्वपूर्ण इलाकों में अर्धसैनिक बलों की तैनाती और अर्धसैनिक बलों की तैनाती और पुलिस की गश्त के साथ ही गणतंत्र दिवस के चलते सुरक्षा कड़ी की गई थी। लेकिन इन धमाकों ने सबको चौका के रख दिया है। खुफिया एजेंसियों ने पहले ही गणतंत्र दिवस के दिन आतंकी हमलों की आशंका जताई थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.