Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अखिलेश यादव आज कांग्रेस के गढ़ रायबरेली के ऊंचाहार में सपा प्रत्याशी गायत्री प्रजापति के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। यहाँ उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के साथ भाजपा पर हमले करते हुए कहा कि गुजरात वाले टीवी पर गधों का प्रचार कराते हैं और यूपी में आकर श्मजशान और कब्रिस्ताकन की बात करते हैं । इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन का जिक्र करते हुए कहा कि, ‘टीवी पर आजकल एक गधे का विज्ञापन आता है। मैं इस सदी के सबसे बड़े महानायक से कहूंगा कि आप गुजरात के गधों का प्रचार मत कीजिए। अगर गधों का प्रचार होने लगेगा तो कैसे चलेगा। गुजरात के लोग तो वहां के गधों का भी प्रचार करवा रहे हैं। गधे का भी कहीं प्रचार कराया जाता है।’ यहाँ ध्यान देने योग्य बात यह है कि अमिताभ बच्चन गुजरात पर्यटन  के ब्रांड अंबेसडर हैं, और उनकी पत्नी  जया बच्चन सपा से ही सांसद हैं।  अखिलेश जिस विज्ञापन की बात कर रहे हैं, उसे वीडियो में आप देख सकते है।

Close

अखिलेश यादव ने पीएम पर बोलते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री कल कह रहे थे कि रमजान पर बिजली देते हो तो दीवाली पर भी दो। प्रधानमंत्री जी आप गंगा मैया को बहुत मानते हो। आप गंगा की कसम खाकर बताओ कि सपा सरकार ने बनारस को 24 घंटे बिजली दी है या नहीं। दीपावाली और रमजान की बात बाद में कर लेना पहले काशी की बात कर लो। अखिलेश का यह बयान पीएम के कल फतेहपुर में दिए उस बयान के बाद आया है जिसमे उन्होंने यूपी में जाति और धर्म के आधार पर भेद भाव का आरोप लगाया था। अपने भाषण के दौरान अखिलेश मायावती पर भी गरजते नज़र आये उन्होंने कहा कि बुआ से सावधान रहना क्योंकि पहले भी भाजपा के साथ रक्षाबंधन मना चुकी हैं अगर फिर मौका मिला तो हो सकता है फिर मना लें।

उत्तरप्रदेश चुनाव के तीन चरणों का मतदान पूरा चुका है। चौथे चरण में हर पार्टी और नेता पुरे दम ख़म से लगे हुए हैं। प्रचार के मामले में सपा की कमान कमोबेश अखिलेश यादव के कंधे पर। बसपा की चुनावी तैयारी मायावती के इर्दगिर्द घूम रही है।वहीँ भाजपा की तरफ से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मैदान में हैं। चुनावों के दौरान एक दूसरे पर जम कर शब्द बाण चलाये जा रहे हैं आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है लेकिन इन सब के बीच जनता के हित वाले मुद्दे गायब हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.