Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : आनंद महिंद्रा भारत के ऐसे बिजनेसमैन हैं जो व्यापार में ही नहीं सोशल मीडिया पर भी सबसे ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वो अपने ट्विटर हैंडल से अक्सर ऐसे ट्वीट करते रहते हैं जो प्रेरित करने वाले और चौंकाने वाले होते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ अलग शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने इस बार एक नटखट बच्चे का वीडियो शेयर किया है जो एक बाइक जिसमें टचिंग अलार्म लगा है को पहले तो लात मारकर उसे बजाता है फिर पूरी मस्ती में उसकी धुन पर नाचने लगता है।

वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा इस तरह की कूलेस्ट मस्ती को मैंने बहुत दिनों बाद देखा है। इस वीडियो को देखकर मैं अबतक जोर जोर से हंस रहा हूं और आनंद के चरम पर हूं। ये कितना अच्छा है इससे तो मेरा वीकेंड बन गया।

वीडियो में जो बाइक दिख रही है उसमें टचिंग अलार्म लगा हुआ है जो अक्सर चोरी को रोकने के लिए कार या बाइक में लगवाया जाता है। इसी अलार्म का मजाक उड़ाते इस बच्चे को देखा जा सकता है। वो पहले तो इस अलार्म को एक्टिव करने के लिए बाइक के टायर पर जोरदार लात मारता है फिर उसकी धुन पर नाचने लगता है। अलार्म जैसे जैसे अपनी धुन बदलता है बच्चा वैसे ही पोज़ बनाकर नाचता है। उसकी धुन पर अपने कदमों को पेट को गर्दन को मूव करता है और मस्ती में नाचता है उसका ये करना लोगों को बेहद रचनात्मक और मजेदार लग रहा है। जब अलार्म बंद हो जाता है तो बच्चा भी अपना सामान उठा कर अपने रस्ते निकल लेता है।

9 अगस्त को आनंद महिंद्रा द्वारा साझा किया गया ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसे अब तक 4,54,600 से अधिक बार देखा गया है। इसके अतिरिक्त, इसने 56,000 से अधिक लाइक्स और लगभग 13,000 रीट्वीट किए हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.