Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बीजेपी की वेबसाईट हैक हो गई है। हैकर ने वेबसाईट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक मीम शेयर करके कई अपशब्द भी लिखे हैं। करीब सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर जब वेबसाइट खोली गई तो इसमें पीएम मोदी और जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल का एक वीडियो नजर आ रहा था। साथ ही वीडियो के उपर कुछ अभद्र भाषा भी लिखी हुई थी।

लेकिन कुछ मिनटो के बाद साइट खुलना ही बंद हो गई और इसमें एरर मैसेज दिखने लगा। काफी देर तक साइट पर एरर मैसेज ही दिखता रहा। ये वेबसाइट 26 दिसंबर, 1995 को पंजीकृत हुई थी। बताया जा रहा है कि वेबसाइट 10 अक्तूबर, 2018 के बाद से अपडेट नहीं हुई है।

वहीं, बीजेपी की तरफ से वेबसाइट हैक होने पर बयान आया है। पार्टी ने कहा है कि 15 से 20 मिनट में वेबसाइट को रिस्टोर कर लिया जाएगा। फिलहाल वेबसाईट खोलने पर ‘EROR’ दिख रहा है। बता दें कि इससे पहले 20 फरवरी को छत्तीसगढ़ भाजपा की वेबसाइट भी हैक हो गई थी।

इस मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस के नेशनल सोशल मीडिया कन्वीनर ने लिखा है कि जो वेबसाइट की रक्षा नहीं कर सकते, देश की क्या करेंगे। कांग्रेस सोशल मीडिया सेल की हेड ने ली चुटकी लेते हुए लिखा , ‘’भाई और बहनों अगर आपने अभी बीजेपी की वेबसाइट नहीं देख रहे हैं तो आप कुछ मिस कर रहे हैं।’’

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.