Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

विवादों में फंसे वरिष्ठ सपा नेता और रामपुर से सांसद आजम खान ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उनके ऊपर जो भी केस हैं वो सब विधानसभा उपचुनाव जीतने के लिए कराए गए हैं। इसके अलावा उन्होंने अफसरों को भी चेतावनी देते हुए कहा कि हमेशा एक सा वक्त नहीं रहता।

आजम खान लगभग एक महीने के बाद रामपुर वापस आए हैं। इस दौरान उन्होंने अपने समर्थकों के साथ बकरीद के मौके पर नमाज अता की। अपने ऊपर लगे जमीन कब्जाने के आरोप पर उन्होंने कहा कि जिस ट्रस्ट ने सैकड़ों एकड़ जमीन खरीदी हो वो आखिर पौने चार बीघा जमीन की बेईमानी क्यों करेगा?

उन्होंने कहा कि भाजपा ने पहले लोकसभा चुनाव के दौरान आरोप लगाकर चुनाव जीतने की कोशिश की और अब ये लोग विधानसभा उपचुनाव की वजह से ये सब कर रहे हैं।लेकिन इस तरह से वे चुनाव नहीं जीत पायेंगे। उन्होंने कहा कि क्या जुल्म करके और यूनिवर्सिटी को बर्बाद करके भाजपा चुनाव जीत जाएगी?

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से आजम खान लगातार विवादों में हैं।पहले अपने विवदित बयानों को लेकर और अब जमीन पर कब्जा करने के आरोपों कते चलते वह चर्चाओं में हैं।

अ’वैध जमीन के मामले उनके बेटे अब्‍दुल्‍ला को भी हिरासत में लिया गया था। हालांकि खुद आजम खान अपने ऊपर लगे आ’रोपों को लगातार नकार रहे हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.