Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद अब कांग्रेस और बीजेपी के बीच राजनीति शुरू हो गई है। बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस स्पॉन्सर्ड आर्टिकल हमारे जवानों की ‘Caste Analysis’ करता है, क्या सेना की कोई जाति होती है?

बीजेपी प्रवक्ता पात्रा ने कहा कि हम पाकिस्तान से भी लड़ लेगें। इससे पहले भी भारत ने पाकिस्तान को सबक सिखाया है, लेकिन अफसोस है कि देश के दुश्मन देश के अंदर हैं। कांग्रेस पुलवामा में शहीद होने वाले जवानों की जाति और धर्म के बारे में पता लगा रही है। सेना पूरे देश की है, इसलिए उसकी जाति और धर्म नहीं देखा जा सकता।

इतना ही नहीं बीजेपी ने कांग्रेस नेताओं पर हमला करते हुए कहा है कि पाकिस्तान पर कार्रवाई से देश में कई लोग परेशान हैं। पात्रा ने कहा, जो कायराना हमला पाकिस्तान की सरकार ने करवाया था, उसके बाद भारत सरकार ने सभी अलगाववादी नेताओं के सुरक्षा चक्र को खत्म किया। जो बहुत सालों में नहीं हुआ था, वो हमने एक झटके में किया। इससे देश में कई सारे लोग परेशान हैं।

उन्होंने कहा, पुलवामा हमले के बाद एक कांग्रेस स्पॉन्सर्ड आर्टिकल छपता है जो हमारे जवानों की ‘Caste Analysis’ करता है। क्या सेना की कोई जाति होती है? उन्होंने कहा, देश में कुछ लोग अब भी पाकिस्तान के समर्थन में बात कर रहे हैं, लिख रहे हैं। और ये सब पाकिस्तान के टीवी चैनलों पर भी चल रहा है।

पात्रा ने आगे कहा, कल ट्वीट करके हमारी सरकार की तरफ से ये जानकारी दी गई कि भारत का पानी पाकिस्तान में नहीं जाएगा, वो पानी भारत में डाइवर्ट होगा। उसके बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी और शशि थरूर ने ट्वीट करके हिन्दुस्तान के विरोध में बात की है। ये दुख की बात है।

संबित ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिप्लोमेसी के कारण ही आज विश्व के कई देश भारत के साथ खड़े हैं। आपने अगर 70 सालों में विश्व को गले लगा लिया होता तो आज ऐसी नौबत नहीं आती। उन्होंने कहा, संयुक्त राष्ट्र ने कहा है कि तमाम देश आतंकवाद के खिलाफ भारत के साथ खड़े है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.