Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

26 मई को मोदी सरकार के 3 साल पूरे होने वाले हैं ऐसे में मोदी सरकार जश्न करने की तैयारी में जुटी हुई है। तीन साल पूरे होने पर मोदी सरकार के सभी मंत्री इस बार सभी पिछड़े इलाकों पर जाकर अबतक बनाई गई सभी योजना में मिली उपलब्धियों के बारे में जनता को बताएंगे। इनमें उज्जवला योजना, फसल बीमा योजना, मुद्रा लोन, अटल पेंशनऔर स्वच्छ भारत अभियान योजना शामिल है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन साल पूरे होने के अवसर पर  गुवाहाटी में रैली को संबोधित करेंगे। इससे पहले भी पीएम मोदी ने एक साल पूरे होने पर मथुरा और दो साल पूरे होने पर सहारनपुर में रैली की थी। इस अवसर पर बीजेपी के सभी मुख्यमंत्री , सांसद और राज्य सरकारों में मंत्री अपने क्षेत्रों में मोदी सरकार की योजनाओं से जनता को अवगत कराएँगे। सरकार के सभी मंत्री अपने-अपने मंत्रालयों की उपलब्धियों की बुकलेट भी जारी करेंगे। तीन साल का कार्यकाल पूरा होने के साथ-साथ मोदी सरकार कांग्रेस की नाकामियों को भी जनता के सामने रखेगी तो ऐसे में काग्रेंस पीछे कैसे रह सकती है।

बताया जा रहा है कि एक तरफ जहां बीजेपी जश्न मनाने की तैयारी कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस भी बीजेपी के नाकामियों के चिट्ठे खोलने की तैयारी में जुटी हुई है। कांग्रेस पार्टी बीजेपी के कार्यकाल में हुई तमाम घटनाओं का लेखा जोखा तैयार कर रही है। जिसमें उत्तर प्रदेश से लेकर कश्मीर तक के मुद्दे शामिल होगें। बीजेपी की इन तमाम विफलताओं को जनता के सामने लाने के लिए कांग्रेस के नेता आनंद शर्मा, गुलाम नबी आज़ाद, शशि थरूर, कपिल सिब्बल, पी चिदंबरम सहित करीब एक दर्जन लोग जुटे हुए हैं।

कांग्रेस का कहना है कि तीन साल के जश्न मनाने में यह भूल गई है कि उसकी कई असफलताएं भी हैं। जिसमें जनता से किए गए वादे, कश्मीर की खराब होती स्थिती, नोटबंदी, गौ रक्षकों के हमले, नक्सलियों के हमले और पाकिस्तान द्वारा लगातार किए जा रहे हमलों में शहीद हो रहे देश के जवानों जैसे मसले शामिल हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी सांसदों, विधायकों और नेताओं से जिला स्तर पर कार्यक्रम आयोजित कर मोदी सरकार के तीन साल के कार्यकाल की असफलताओं की पोल खोलेगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.