Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi: कांग्रेस महासचिव प्रिंयका गांधी ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हाटने पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी जिस तरह से Article 370 हटाया गया है वह पूरी तरह से असंवैधानिक है और यह लोकतंत्र के सभी सिद्धांतों के खिलाफ है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए आगे कहा कि इस तरह के काम किए जाने पर नियमों का पालन किया जाना चाहिए, पर सरकार ने इनका पालन नहीं किया गया है।

आपको बता दे कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी 17 जुलाई को सोनभद्र के उंभा गांव में हुए नरसं’हार के बाद आज उंभा पहुंची है। पिछली बार जब उन्होंने वहां जाने की कोशिश की थी तब कानून व्यवस्था का हवाला देकर उन्हें वहां जाने से रोक लिया लिया।

गौरतलब है कि सोमवार को जम्मू- कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के मसले पर मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पलटवार किया था। केन्द्रीय मंत्री ने कहा था कि अगर वो अपना चेहरा पाकिस्तान में देखना चाहते हैं तो हमे कुछ नहीं कहना है। रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि जितना अधिक वह (दिग्विजय सिंह) बोलते हैं, भाजपा का वोट शेयर बढ़ता है और कांग्रेस का घटता है। मैं सोनिया जी से पूछना चाहता हूं कि अब वह फिर से कांग्रेस अध्यक्ष बन गई हैं, दिग्विजय सिंह जो बोल रहे हंं क्या यह उनकी पार्टी की भी लाइन भी है।

आपको बता दें कि आज दिग्विजय सिंह ने कहा था कि सरकार देखे कि कश्मीर में क्या हो रहा है। उन्होंने (सरकार) अपने हाथ आग में झुलसा लिए हैं। कश्मीर को बचाना हमारी पहली प्राथमिकता है। मैं मोदी जी, अमित शाह जी और अजीत डोभाल जी से सावधान रहने की अपील करता हूं अन्यथा हम कश्मीर खो देंगे। इससे पहले दिग्विजय सिंह ने संसद में भी अनुच्छेद 370 को हटाने के फैसले का विरोध किया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.