Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

2019 लोकसभा चुनाव से पहले दक्षिण भारत से बीजेपी के लिए अच्छी खबर आई है। बीजेपी और AIDMK के बीच गठबंधन हुआ है। गठबंधन के ऐलान के बाद बीजेपी नेता पीयूष गोयल ने कहा कि 21 विधानसभा के उपचुनाव में बीजेपी एआईएडीएमके उम्मीदवारों का समर्थन करेगी।
इस गठबंधन के मुताबिक बीजेपी 5 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

तमिलनाडु के डिप्टी सीएम पन्नीरसेल्वम ने कहा कि बीजेपी लोकसभा की पांच सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके साथ ही दोनों दल तमिलनाडु और पुडुचेरी में एक साथ मिलकर चुनाव लडे़ंगे। बीजेपी के नेता पीयूष गोयल ने कहा कि तमिलनाडु में बीजेपी और एआईएडीएमके एक साथ मिलकर इतिहास रच चुके हैं। और एक बार फिर हम इस चुनाव में बेहतर करेंगे।

पीयूष गोयल ने कहा कि आज देश में नकारात्मक राजनीति का वातावरण बनाया गया है। लेकिन एक बात साफ है कि देश की जनता का भरोसा पीएम नरेंद्र मोदी में बरकरार है। उन्होंने कहा कि राज्य में एआईएडीएमके के नेतृत्व में हम लोग जनता के बीच जाएंगे जबकि केंद्र की लड़ाई में हमारा चेहरा पीएम नरेंद्र होंगे।

बता दें कि तमिलनाडु में लोकसभा की कुल 39 सीटें हैं। 2014 के आम चुनाव में एआईएडीएमके को जबरदस्त जीत हासिल हुई थी। एआईएडीएमके को कुल 37 सीटों पर जीत दर्ज की थी। पीएमके के खाते में 1 सीट और बीजेपी का पहली बार एक सीट के साथ खाता खुला था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.