Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi: आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल की कड़ी ओलोचना करते हुए अपनी उपलब्धियां गिनवाई। उन्होंने शिवराज सिंह पर निशाना साधते अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मात्र 8 माह में ही ,मैं आपके द्वारा सौंपी इस बदहाल व्यवस्था को दुरुस्त करने में पूरी तत्परता से लगा हूं।आपकी सरकार के समय लगे दागो को धोने में लगा हूँ। आप विश्वास रखें , अगले 5 वर्ष में ऐसा मध्यप्रदेश बनाऊँगा कि आपको , अपने 13 वर्ष के कार्यकाल पर शर्म आयेगी।

इसके आगे उन्होंने लिखा कि शिवराज जी,यह वही मध्यप्रदेश है जो आपने मुझे बर्बादी की कगार पर लाकर सौंपा था। कानून व्यवस्था की बदतर स्थिति में ,अपराधों में , दुष्कर्म में ,बेरोजगारी में ,कुपोषण में , युवाओं की बेरोज़गारी में नंबर वन बनाकर छोड़ा था।

आपको बता दें कि शिवराज चौहान मध्यप्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। शिवराज सिंह चौहान भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी है। इसके साथ-साथ वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के समर्पित कार्यकर्ता हैं। वे 29 नवंबर, 2005 को बाबूलाल गौर के स्थान पर राज्य के मुख्यमंत्री बने थे।

दूसरी तरफ कमल नाथ मध्य प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री एवं एक कुशल भारतीय राजनीतिज्ञ हैं। वे पूर्व में केंद्रीय शहरी विकास मंत्री एवं केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री भी रह चुके है ।कमल नाथ भारत के सबसे लंबे समय तक सेवारत लोकसभा सदस्यों में से एक हैं। वह मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसी क्षेत्र से लोक सभा में जीत दर्ज कर चुके हैं

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.