Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

NEW DELHI: कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर जब भी बोलते हैं अपनी पार्टी को मुश्किल में डाल देते हैं। आज फिर उनका एक विवादित बयान आया है। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले मणिशंकर अय्यर ने कहा कि बीजेपी ने कश्मीर को फिलीस्तीन बना दिया है। मोदी, शाह की जोड़ी ने ये ठीक नहीं किया।

अय्यर यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा- मोदी-शाह ने ये कारनामा अपने गुरू नेतान्याहू से सीखा है। मोदी-शाह सीख चुके हैं कि मुसलमानों की गिरिमा को कैसे कुचलना है। धारा 370 हटाना बिलकुल भी सही कदम नहीं है। हमारा उत्तरी बॉर्डर पर एक फिलीस्तीन बन गया है, और इसके लिए मोदी-शाह की जोड़ी जिम्मेदार है। देश की जनता को झूठ बोला कि कश्मीर में पाकिस्तान हमला कर सकता है। ये झूठ बोलकर वहां 30000 सैनिक तैनात करवा दिए और अब धारा 370 को हटा दिया। देश की जनता के साथ इससे बड़ा धोखा और क्या होगा?


अखबार में लिखे लेख में अय्यर ने कहा- अमरनाथ यात्रियों को रोका गया। यात्रा को समय से पहले ही खत्म कर दिया गया। कश्मीर में स्कूल, कॉलेज, गैस स्टेशन बंद कर दिए गए। रोड में गाड़ियां नहीं चलने दी, आवाजाही को रोक दिया गया। मां बाप अपने बच्चों से संपर्क नहीं कर पाए। देश के लिए इससे बड़ी विडंबना और क्या हो सकती है?

अय्यर ने इजरायल को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा- 70 सालों से इजरायल फिलीस्तिनियों के साथ क्रूरता कर रहा है। जो अभी तक नहीं थमी है। मोदी और शाह भी कश्मीर के साथ ऐसा ही कर रहे हैं जो बहुत गलत है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.