Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ऐतिहासिक जीत से उत्साहित बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा कि अब तक सबसे ज्यादा सत्ता में रहने का रिकॉर्ड कांग्रेस के नाम रहा है लेकिन पीएम मोदी जी अब इस रिकॉर्ड को तोड़ने जा रहे हैं। बीजेपी अब 2047 तक सत्ता में रहने वाली है। साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद मतलब बीजेपी और बीजेपी मतलब राष्ट्रवाद है।

2047 तक सत्ता में रहने का दावा

बीजेपी के महासचिव राम माधव ने शुक्रवार को त्रिपुरा में कहा, ‘देश में यदि कोई पार्टी सबसे ज्यादा सत्ता में रही है तो वह कांग्रेस है। 1950 से 1977 तक देश में कांग्रेस ने शासन किया। लेकिन मैं अब आप लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मोदीजी यह रिकॉर्ड तोड़ने जा रहे हैं। 2047 में जब हम आजादी के 100वें वर्ष में प्रवेश करेंगे तब तक बीजेपी सत्ता में काबिज रहेगी।’

बीजेपी के डीएनए में है राष्ट्रवाद

राष्ट्रवाद बीजेपी के डीएनए में है, यह बीजेपी की पहचान है। चुनाव हो या नहीं, बीजेपी का मतलब राष्ट्रवाद है, राष्ट्रवाद का मतलब बीजेपी है।

राम माधव ने कहा कि मोदी जी इस समय देश के वर्तमान हैं और भविष्य भी मोदी जी और बीजेपी हैं। 2022 में, हम एक नया भारत बनाएंगे, जहां कोई बेघर नहीं होगा, बेरोजगारी समाप्त हो जाएगी। 2047 में स्वतंत्रता के शताब्दी वर्ष पर भारत एक ‘विश्व गुरु’ के रूप में खड़ा होगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी ने आम चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया। पिछले पांच वर्षों में सांप्रदायिक अशांति, भ्रष्टाचार को रोकने में कामयाब रहे हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.